Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

राजधानी में चोरों का आतंक, 12 ताले तोड़कर मंदिर से चुरा ले गए 11 मुकुट

दिल्ली।  लाजपत नगर में चोरों ने एक बड़ी चोरी को अंजाम दिया है। लाजपत नगर में स्थित प्राचीन रघुनाथ मंदिर में चोर 12 ताले तोड़कर भगवान के 11 म...



दिल्ली। लाजपत नगर में चोरों ने एक बड़ी चोरी को अंजाम दिया है। लाजपत नगर में स्थित प्राचीन रघुनाथ मंदिर में चोर 12 ताले तोड़कर भगवान के 11 मुकुट चोरी कर ले गए। इन मुकुट की कीमत करीब 10 लाख रुपये बताई जा रही है। ये चोरी बुधवार रात अंजाम दी गई, जब सभी पुजारी अपने-अपने घर चले गए थे।

 अगले दिन सुबह चोरी की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और चोरों की तलाश में जुट गई है।

रघुनाथ मंदिर में चोरी बुधवार रात उस वक्त हुई, जब मंदिर में रात में कोई नहीं था। शाम की आरती के बाद सभी पुजारी अपने-अपने घर चले गए। इसके बाद रात में चोरों ने मंदिर के ताले तोड़ कर हाथ साफ कर दिया। सुबह पुजारी जब मंदिर पहुंचे तब इस चोरी का पता चला।

जानकारी के मुताबिक, चोरों ने मंदिर की गुल्लक भी तोड़ने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो पाए। फिर मुकुट चोरी करने के बाद चोर मंदिर की दीवार फांदकर फरार हो गए। मंदिर के पुजारी ने ही पुलिस को वारदात की जानकारी दी। पुलिस ने फिलहाल चोरी का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की पहचान करने में जुटी है। मंदिर परिसर में कई सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं, लेकिन जानकारी के अनुसार सारे कैमरे काम नहीं कर रहे हैं। इसलिए पुलिस को चोरों तक पहुंचने में कुछ मुश्किल हो रही है।

No comments

दुनिया

//