Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

दर्दनाक सड़क हादसा : अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को कुचला, 2 युवकों की मौके पर मौत, 2 घायल

कोरबा।   जिले के कटघोरा थाने इलाके में एक हफ्ते के भीतर दूसरी बड़ी सड़क दुर्घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि ढेलवाडीह-कटघोरा बाईपास के बीच...



कोरबा। जिले के कटघोरा थाने इलाके में एक हफ्ते के भीतर दूसरी बड़ी सड़क दुर्घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि ढेलवाडीह-कटघोरा बाईपास के बीच स्थिर पतरापाली के निकट किसी अज्ञात भारी वाहन ने बाइक सवारों को अपनी चपेट में ले लिया। बाइक पर 4 युवक सवार थे। मिली जानकारी के अनुसार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल युवक को गम्भीर अवस्था में बेहतर इलाज के लिए कोरबा रिफर किया गया है। एक अन्य घायल कटघोरा सीएचसी में दाखिल है। रिफर किए गए जख्मी युवक की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

दोनों मृतक अजय कंवर (38) व रोहित श्रोते (19) और घायल जयदीप कंवर (30) एवं रामगोपाल कंवर (29) कटघोरा छिर्रा इलाके के बताए जा रहे हैं। बाइक सवारों को किस वाहन ने चपेट में लिया यह साफ नहीं हो सका है। हालांकि क्षत-विक्षत शवों को देखकर भारी वाहन से दुर्घटना की आशंका जताई जा रही है। गौरतलब है कि पिछले सप्ताह भी एक ट्रक की चपेट में आकर एक बाइक सवार की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद भारी वाहनों के शहर प्रवेश को लेकर कटघोरा पुलिस को स्थानीय लोगों के नाराजगी का शिकार होना पड़ा था।

No comments

दुनिया

//