Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

5 रुपये वाले इस स्टॉक ने दिखाया कमाल, एक साल में ही निवेशक मालामाल!

वैसे तो अधिकतर पेनी स्टॉक्स (Penny Stocks) ने निवेशकों को झटका दिया है. इसलिए हमेशा निवेशकों को पेनी स्टॉक से दूर रहने की सलाह दी जाती है. ल...



वैसे तो अधिकतर पेनी स्टॉक्स (Penny Stocks) ने निवेशकों को झटका दिया है. इसलिए हमेशा निवेशकों को पेनी स्टॉक से दूर रहने की सलाह दी जाती है. लेकिन कुछ पेनी स्टॉक ऐसे होते हैं, जिससे निवशकों को जबर्दस्त रिटर्न मिलता है.

दरअसल, कई बार पेनी स्टॉक के रिटर्न को देखकर निवेशक हैरान हो जाते हैं. ऐसा ही एक स्टॉक है, जिसका नाम चेन्नई फेरस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (Chennai Ferrous Industries) है. इस स्टॉक ने पिछले एक साल में बेहतरीन रिटर्न दिया है.

एक साल में दमदार रिटर्न
Chennai Ferrous Industries स्टॉक ने एक साल में 1518 फीसदी का रिटर्न दिया है. एक साल पहले यानी 29 जनवरी 2021 को यह स्टॉक 5.75 रुपये का था, जो अब बढ़कर 93.05 रुपये का हो गया है.

अगर किसी निवेशक ने 29 जनवरी 2021 को कंपनी के शेयरों में 1 लाख रुपये लगाए होते तो वे निवेश अब बढ़कर 15 लाख रुपये से ज्यादा का हो जाता. यानी एक साल में चेन्नई फेरस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के शेयर ने 15 गुना रिटर्न दिया है.

निवेशक मालामाल
यही नहीं, इस स्टॉक का 52 वीक हाई 236 रुपये है, जो इसने 28 अक्टूबर 2021 को लगाया था. अगर इस हाई लेवल से कैलकुलेशन करें तो 29 जनवरी 2021 को कंपनी के शेयरों में लगाए 1 लाख रुपये 28 अक्टूबर 2021 को बढ़कर 45 लाख रुपये बन गए होते.

No comments

दुनिया

//