Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

सरगांव शराब दुकान से 9 लाख की लूट, रुपये से भरी तिजौरी ले गए

मुंगेली। शनिवार की देर रात अज्ञात लूटेरों ने सरगांव में स्थित शराब दुकान के गार्ड को बंधक बनाया और तिजौरी को अपने साथ उठाकर ले गए। लूटेरों ...



मुंगेली।
शनिवार की देर रात अज्ञात लूटेरों ने सरगांव में स्थित शराब दुकान के गार्ड को बंधक बनाया और तिजौरी को अपने साथ उठाकर ले गए। लूटेरों ने शराब दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिए है। गार्ड ने सरगांव पुलिस को बताया कि तिजौरी में करीब 9 लाख रुपये थे। घटना की जानकारी मिलते ही बिलासपुर से डाग स्कवायड और फोरेंसिक टीम  पहुंच गई है और मामले की छानबीन में लग गई है, फिलहाल लूटेरों का कुछ भी पता नहीं चल पाया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सरगांव में देसी और अंग्रेजी शराब की दुकानें अगल—बगल में ही है और दोनों दुकान में बिक्री की रकम को अंग्रेजी शराब दुकान के ही सेफ में रखा जाता है। दूसरे दिन निजी कंपनी के कर्मचारी उसे लेकर बैंक में जमा करते थे। शनिवार की रात दोनों शराब दुकानों के बिक्री की रकम शराब दुकान के सेफ में रखा था और इन रुपयों की सुरक्षा के लिए शराब दुकान में गार्ड भी तैनात है। इस बीच देर रात हथियारबंद लूटेरे पहुंचे और गार्ड को बंधक बनाकर शराब दुकान का ताला खुलवाया और वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया। इसके बाद लूटेरे आराम से शराब दुकान की तिजौरी को अपने साथ ले गए। डकैतों के जाने के बाद गार्ड ने इसकी सूचना तत्काल सरगांव पुलिस को दी और सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तब तक लूटेरे तिजौरी को लेकर फरार हो चुके थे। गार्ड ने पुलिस को बताया कि तिजौरी में दोनों शराब दुकानों की लगभग 9 लाख रुपये से अधिक की राशि थी।
सरगांव पुलिस ने पड़ोसी जिला बिलासपुर की पुलिस से मदद मांगी और वहां से डाग स्कवायड और फोरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में लग गई लेकिन लूटेरों का कोई सुराग अभी तक नहीं लग पाया है। गार्ड ने फोरेंसिक टीम को बताया कि लूटेरे अपने साथ अंग्रेजी शराब की बोतलें भी ले गए।

No comments

दुनिया

//