Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

पत्रकार को लोहे की रॉड से मारकर उतारा मौत के घाट…

  उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक पत्रकार की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मौके पर मौजूद लोगों के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपिय...


 

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक पत्रकार की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मौके पर मौजूद लोगों के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है। मारे गए पत्रकार का नाम सुधीर सैनी बताया जा रहा है, वहीं पुलिस ने तत्परता से कार सहित दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि पत्रकार सुधीर सैनी अपनी बाइक से सहारनपुर जा रहे थे। तभी पीछे से आ रही एक कार से उनकी बाइक की टक्कर हो गई, जिसके बाद विवाद बढ़ गया और आरोपियों ने लोहे की रॉड से हमला कर दिया। पत्रकार की हत्या के बाद से सहारनपुर जिले में हड़कंप मच गया है।
घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। 

मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और तुरंत शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कार्रवाई शुरू की। सहारनपुर के एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि सुधीर सैनी एक समाचार पत्र में कार्यरत थे। उन्होंने उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राजेश कुमार ने बताया कि थाना देहात कोतवाली के चिल्काना रोड पर चिलकाना निवासी सुधीर सैनी मोटरसाइकिल से सहारनपुर की तरफ आ रहे थे। तभी एक ऑल्टो कार से हल्की टक्कर के बाद विवाद हो गया था और कार सवार व्यक्तियों ने सुधीर के साथ मारपीट की। 

मारपीट के दौरान सुधीर को चोटें आईं, जिसमें उनकी मृत्यु हो गई है। कुछ लोग मौके पर मौजूद थे, जिन्होंने कार का नंबर बताया और उसके आधार पर उनकी पहचान की गई। कार को कब्जे में लेने के साथ ही दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

No comments

दुनिया

//