Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह हुए कोरोना पॉजिटिव

रायपुर।  छत्तीसगढ़ के शिक्षा मंत्री प्रेम साय सिंह टेकाम भी संक्रमित हो गए हैं। वहीं सोमवार को प्रदेश भर में कोरोना से 10 लोगों की मौत रिपोर्...



रायपुर। छत्तीसगढ़ के शिक्षा मंत्री प्रेम साय सिंह टेकाम भी संक्रमित हो गए हैं। वहीं सोमवार को प्रदेश भर में कोरोना से 10 लोगों की मौत रिपोर्ट हुई। सोमवार देर रात जारी रिपोर्ट के मुताबिक प्रदेश में प्रदेश भर में 38 हजार 64 सैंपल लिए गए। इस दौरान चार हजार 574 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। 24 घंटों के दौरान 10 लोगों की मौत हुई जिसमें 2-2 मरीज बिलासपुर और दुर्ग के थे। रायपुर, धमतरी, बलौदा बाजार, जांजगीर-चांपा, मुंगेली और कोरिया में भी एक-एक मरीज की जान गई। इसमें एक की मौत कोरोना की वजह से बताई गई।

शेष 9 लोग कोरोना के अलावा दूसरी गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे थे। रात में ही आई बिलासपुर प्रशासन की रिपोर्ट में पांच मरीजों की मौत की जानकारी दी गई। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का कहना है, राज्य का दैनिक डाटा देने के लिए जानकारी शाम को ही ली जाती है। जिलों से जानकारी भेजे जाने के बाद हुई मौतें राज्य डाटा में शामिल नहीं हो पातीं। उन्हें अगले दिन के आंकड़ों में समायोजित किया जाता है। प्रदेश में अब तक 13 हजार 664 लोगों की जान इस महामारी की वजह से जा चुकी है।

स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। सोमवार रात उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव बताई गई। उसके बाद उन्होंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है। तीसरी लहर में अब तक दो मंत्री और दर्जन भर विधायक संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं।

No comments

दुनिया

//