Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

खुफिया एजेंसियों ने डिकोड की बड़े आतंकी हमले की साजिश…

देश की खुफिया एजेंसियों से मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक इस बार 26 जनवरी गणतंत्र दिवस पर हमला होने का इनपुट मिला है। पुख्ता जानकारी के...



देश की खुफिया एजेंसियों से मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक इस बार 26 जनवरी गणतंत्र दिवस पर हमला होने का इनपुट मिला है। पुख्ता जानकारी के मुताबिक कुछ आतंकी गणतंत्र दिवस के दिन बौखलाहट में सिक्योरिटी फोर्सेज के ट्रैक पर आईईडी प्लांट कर सकते हैं या फिर किसी और साजिश के तहत आत्मघाती हमले को अंजाम दिया जा सकता है।

इंटेलिजेंस एजेंसी ने अलर्ट जारी करते हुए सतर्क किया है की कश्मीर के पूंछ इलाके में 18-19 जनवरी की रात 3 संदिग्ध जो आतंकी हो सकते हैं उनके मूवमेंट को ट्रैक किया गया है, जिसके बाद सुरक्षाबलों को एहतियात बरतने को कहा गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 18-19 जनवरी को 3 संदिग्धों की मूवमेंट डिस्ट्रिक्ट पूंछ इलाके में ट्रैक की गई है। ये तीनों संदिग्ध आतंकी भी हो सकते हैं। इंटेलिजेंस एजेंसी ने आशंका जताई है ये आतंकी सिक्योरिटी फोर्सेज के ट्रैक पर आईईडी प्लांट कर आतंकी मंसूबों को अंजाम दे सकते हैं या फिर इनके जरिए सुरक्षा बलों पर फिदायीन हमला भी कर सकते हैं।

इस इनपुट पर सभी को विशेष सावधानी रखने और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने को कहा गया है। वहीं एक के बाद एक मिल रहे अलर्ट के बाद कश्मीर से लेकर दिल्ली तक सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं। राजधानी समेत देशभर में एजेंसिया लगातार एक्टिव हैं ताकि 26 जनवरी के मौके पर परिंदा भी बिना इजाजत पर न मार सके।

No comments

दुनिया

//