Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

मोदी के भाषण और शासन कोई और चला रहा-कांग्रेस

रायपुर। वर्ल्ड इकोनामिक फोरम में भाषण देते समय टेली प्राम्पटर की धोखेबाजी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पोल खोलकर रख दिया। प्रदेश कांग्र...



रायपुर। वर्ल्ड इकोनामिक फोरम में भाषण देते समय टेली प्राम्पटर की धोखेबाजी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पोल खोलकर रख दिया। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि बिना टेली प्राम्पटर के नरेन्द्र मोदी एक शब्द भी नहीं बोल पाये। अपने लक्षेदार भाषणों से वर्षो से जनता को मूर्ख बनाने वाले मोदी टेली प्राम्पटर बंद होने पर घिघियाने लगे थे। जैसे जादूगर की जान तोते में रहती है वैसे ही मोदी की सारी विद्धता टेली प्राम्पटर में बसती है। प्राम्पट में पढ़कर खुद को बड़ा विद्वान वक्ता साबित करने वाले मोदी का इतना हास्यास्पद हश्र होगा किसी ने भी नहीं सोचा होगा। मोदी के पी आर कंपनी वाले जितना लिख कर देते है।

वर्ल्ड इको नामिक फोरम में बोल रहे थे और अपनी सरकार की आर्थिक उपलब्धियों के बारे में बोल रहे थे। दुर्भाग्य देखिये की मोदी जी बिना टेली प्राम्पटर के अपनी उपलब्धियों के बारे में एक शब्द भी नहीं बोल पाये। दरअलसल मोदी के 7 साल में कोई आर्थिक उपलब्धियों है ही नहीं सिवाय अपने अदूरदर्शी निर्णयों के कार्य देश की अर्थव्यवस्था को चौपट करने के मोदी ने कुछ किया ही नहीं है। बेचारे बोलते क्या इसलिये बोलती बंद हो गयी। जो व्यक्ति वर्षो तक मुख्यमंत्री रहा हो जो 7 साल तक देश का प्रधामनंत्री रहा हो वह बिना पढ़े एक शब्द भी न बोल पाये बड़ा ही हास्यास्पद है।


प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि मोदी का शासन और भाषण कोई और चलाता है वह कठपुतली मात्र हैं टेलीप्रॉन्पटर के फेल होने से जो नाकामी सामने आई है इससे स्पष्ट समझ में आ गया है कि बीते 7 साल के कार्यकाल के दौरान जो देश की दुर्गति हुई है वह मोदी के अज्ञानता के चलते हुई है देश हम दो हमारे दो के नीति पर चल रही है मोदी और शाह को अदनी और अंबानी जैसे मोदी उससे ज्यादा न पढ़ सकते है, न बोल सकते है और न ही सोच सकते है। मोदी ने दावा किया था नोटबंदी उनके दिमाग की मौलिक उपज है। उसका क्या हश्र हुआ किसी से छुपा नही है? नोटबंदी के अदूरदर्शी निर्णय के कारण देश की अर्थव्यवस्था बर्बाद हो गयी जो आज तक नहीं सुधरी? चंद पूंजीपति अपनी उंगलियों पर नचा रहे। यही वजह है अचानक की गई नोटबंदी लॉकडाउन कई स्लैब मैं लगाई गई जीएसटी पेट्रोल डीजल में बढ़ती महंगाई गिरती अर्थव्यवस्था बेरोजगार होता देश यह सब नकामियां मोदी सरकार की अज्ञानता अनुभवी नेता का प्रमाण है

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि मोदी जी से पहले जितने भी प्रधानमंत्री हुए उन्होंने देश के छवि को को हमेशा विश्व मे हर मामले में सर्वोच्च स्थान दिलाने काम किया। यह उनके गुणवान अनुभवी विद्वान और विषयों के जानकार होने का प्रमाण था।दुर्भाग्य की बात है मोदी जी में सहनशीलता और अनुभव की कमी के साथ बुद्धिमत्ता की कमी देखने को मिलती है। यह पहला अवसर नहीं है जब मोदी जी के कारण देश के बाहर देश की छवि को चोट पहुंचा है। इसके पहले भी विश्व यात्रा के दौरान कई देशों में मोदी जी के पीआरओ कम्पनी के कारण देश की छवि धूमिल हुई है साख गिरा है।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि मोदी जी और उनके अंधभक्त सोशल मीडिया में मोदी को महान बनाने के चक्कर में मोदी के नाकामी और विफलताओ का भी गुणगान करते हैं। पैसा देकर पीआरओ कंपनी के माध्यम से फेसबुक ट्विटर युटुब न्यूज़ चैनलों में मोदी  के असफलताओं को छुपाने के लिए अनेकों बार प्रो कार्यक्रम चलाए गए।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि टेलीप्रॉम्प्टर का फेल होना इत्तफाक हो सकता है लेकिन मोदी जी इस प्रकार से उदबोधन के दौरान बड़बड़ाना या यूं कहिये भाजपा प्रवक्ता साबित पात्रा की तरह कानो में लगे माइक को पकड़कर इधर उधर की बात करना उनकी विषयों की अज्ञानता को प्रदर्शित करता है।

No comments

दुनिया

//