Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

राज्यपाल का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक… अरबी में किया गया ट्वीट…

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है. राज्यपाल के अकाउंट से अरबी में ट्वीट किया गया है. यह जानकारी राजभवन के सूत्...



राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है. राज्यपाल के अकाउंट से अरबी में ट्वीट किया गया है.

यह जानकारी राजभवन के सूत्रों की करफ से दी गई है. राजभवन के सूत्रों के मुताबिक रविवार सुबह राज्यपाल कलराज मिश्र का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि हैकर ने कलराज मिश्र के ट्विटर हैंडल से अरबी भाषा में ट्वीट किया है.फिलहाल उनके ट्विटर अकाउंट को बहाल करने की कोशिश की जा रही है.

राज्यपाल कलराज मिश्र की तरफ से जानकारी दी गई है कि उन्होंने ट्विटर अकाउंट हैक होने की शिकायत ट्विटर के साथ ही टेलिकॉम मंत्रालय से की है. राजस्थान के राज्यपाल ने अब तक अरबी भाषा का ट्वीट अपने ट्विटर अकाउंट से डिलीट नहीं किया है. वह अब भी उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर है. राज्यपाल कलराज मिश्र की तरफ से जानकारी दी गई है कि उन्होंने ट्विटर अकाउंट हैक होने की शिकायत ट्विटर के साथ ही टेलिकॉम मंत्रालय से की है. राजस्थान के राज्यपाल ने अब तक अरबी भाषा का ट्वीट अपने ट्विटर अकाउंट से डिलीट नहीं किया है. वह अब भी उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर है.

राज्यपाल कलराज मिश्र का ट्विटर अकाउंट हैक
खबर के मुताबिक राज्यपाल के ट्विटर हैक होने की शिकायत के बाद जयपुर पुलिस और कमिश्नरेट तुरंत हरकत में आ गया. साइबर एक्सपर्ट्स राज्यपाल के ट्विटर अकाउंट को वापस रिकवर करने कोशिश कर रहे हैं. हालांकि अब तक ये सामने नहीं आ सका है कि राज्यपाल का अकाउंट किसने हैक किया है.

हैकर ने राज्यपाल कलराज मिश्र के अकाउंट पर अरबी में कुछ शब्द लिखे हैं. अरबी भाषा में किए गए ट्वीट का मतलब है कि गुड मॉर्निंगआपके चाचा स्पूकी और हायब्रिड आपको दुआ देते हैं. बताया जा रहा है कि ये शब्द काफी अपमानजनक हैं.

No comments

दुनिया

//