Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

भूपेश सरकार भय-भ्रष्टाचार की सरकार, संतों की जमीन भी हो रही कांग्रेसी गुंडागर्दी की शिकार: बृजमोहन अग्रवाल

रायपुर । भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस के लोग अभी तक निजी जमीनों पर कब्जा करते थे, अब तो संतों की जमीन पर...





रायपुर। भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस के लोग अभी तक निजी जमीनों पर कब्जा करते थे, अब तो संतों की जमीन पर भी कब्जा करने लगे हैं। प्रदेश में जमीनों के कब्जे को लेकर यादवी संघर्ष चल रहा है। मुख्यमंत्री पिछले तीन साल में बड़े जमीनों के व्यापार और अवैध निर्माण की जांच कराएं। भूपेश सरकार माफियाओं की सरकार बन गई है और इस सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है। 

अग्रवाल आज अपने निवास पर पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के जमीन कब्जे की राजनीति लगभग हर जिले में चल रही है। बिलासपुर में तो यह आए दिन सुनने को मिलता है। प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के लोगों द्वारा आम आदमी की जमीन को डरा धमकाकर सस्ते दर में खरीदने का सिलसिला चल रहा है। अब तो पूरे देश में जिनके करोड़ों अनुयायी हैं ऐसे कबीर पंथ के संत प्रकाश मुनि नाम साहेब की जमीन पर कब्जा करना निंदनीय है, दुर्भाग्यजनक है। 
अग्रवाल ने बताया कि तेलीबांधा के पास एक जैतखाम है वहाँ निर्माण हो रहा है। उसका नक्शा पास नहीं हुआ है। मेरी जानकारी में एक मंत्री उसका निर्माण करवा रहे है। कांग्रेसियों की जगह-जगह दुकान तन गई हैं कहीं भी नक्शा पास नहीं है। उन्होंने माँग की कि पिछले तीन सालों में छत्तीसगढ़ में बड़े जमीनों का व्यापार किन लोगों ने किया है, किन लोगों ने अवैध निर्माण किया है उसकी जांच सरकार करा ले।
 
अग्रवाल ने जवान ज्योति निर्माण पर कहा कि पुलवामा के शहीदों पर प्रश्नचिन्ह लगाने वाली सरकार, दिल्ली के वॉर मेमोरियल पर प्रश्नचिन्ह लगाने वाली सरकार और छत्तीसगढ़ के रिटायर जवानों की जमीन हड़पने वाले लोग अब जवान ज्योति बनाने की बात कह रहे हैं। यह तो वही मिसाल हुई सौ-सौ चूहे खाकर बिल्ली चली हज को। उन्होंने कहा कि देश के लिए मर मिटने वालों और देश पर बलिदान होने वाले खुदीराम बोस, चन्द्रशेखर आजाद, अब्दुल हमीद, सुभाष चंद्र बोस जैसो देश भक्तों को कांग्रेस ने कभी महत्व नहीं दिया। देश में मोदी सरकार आने से इन देश भक्तों को कारगिल के जवानों को सम्मान मिलने लगा है। कांग्रेस की देशभक्ति संदेह के दायरे में आ गई है। इससे कांग्रेस पार्टी राष्टीय पार्टी से सिमट कर छोटी पार्टी क्षेत्रीय पार्टी बन गई है इसलिए छत्तीसगढ़ में एक नया शिगूफा छोड़ने का काम कर रहे हैं। 

अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को करना धरना कुछ नहीं है सिर्फ बड़ी-बड़ी बातें हो रही है। पहले नया रायपुर में अंतर्राष्ट्रीय स्तर का हास्पिटल बनाने की बात की गई थी, उसी प्रकार अंतर्राष्ट्रीय स्तर का स्कूल की बात करने वाले बताएं कि कहाँ गया? पहले वर्धा की तर्ज पर आश्रम बनाने की बात कही गई थी फिर एक साल बाद उसी को रिपीट कर रहे हैं, कर कुछ नहीं रहे हैं। उसे लेकर 50 करोड़ का विज्ञापन छपवा देंगे। वैसे ही 50 करोड़ की ज्योति नहीं बनेगी उसके ऊपर 50 करोड़ का विज्ञापन छप जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रभु राम वन गमन की बात करें तो माँ कौशल्या मंदिर के निर्माण में 13 करोड़ रुपए खर्च हुए लेकिन उसके इवेन्ट मैनेजमेंट कम्पनी का खर्चा 15 करोड़ हुआ है। 

 अग्रवाल ने कहा कि वास्तव में कांग्रेस के नेता अपने नेताओं के आँखों में धूल झोंक रहे हैं। क्यों राहुल गांधी जी की सभा नया रायपुर की जगह साइंस ग्राउंड में कराई जा रही है? कांग्रेस का जनाधार खत्म हो गया है उसकी लोकप्रियता लगभग समाप्त हो गई है। मुझे नहीं लगता इससे कांग्रेस नेतृत्व को ऐसे कार्यक्रमों से कोई फायदा होगा। उन्होंने कहा पूरे देश में जो काम नहीं होते उसे छत्तीसगढ़ के एटीएम का उपयोग कर किया जा रहा है। उन्होंने प्रश्न किया कि क्या राष्ट्रीय स्तर के हर काम का जवाब छत्तीसगढ़ से दिया जाएगा? अगर ऐसे है तो मुख्यमंत्री दिल्ली में बैठें और कांग्रेस पार्टी का सहयोग करें।

No comments

दुनिया

//