Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला आरोपी दुर्ग से गिरफ्तार

राजनांदगांव।  जिले के डोंगरगढ़ पुलिस ने नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को दुर्ग से गिरफ्तार किया है। साथ ही अपहृता को भी आरोपी...




राजनांदगांव। जिले के डोंगरगढ़ पुलिस ने नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को दुर्ग से गिरफ्तार किया है। साथ ही अपहृता को भी आरोपी के कब्जे से बरामद करने में कामयाबी हासिल की है। मामला राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र का है। 

यहां 21 जनवरी को प्रार्थी ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी नाबालिग नातिन दोपहर 1 बजे से कहीं चले गई है। मामले में पुलिस ने धारा 363 कायम कर विवेचना शुरू की और अलग अलग टीम बनाकर नाबालिग की पतासाजी की जा रही थी।

इस दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उरला दुर्ग में दबिश देकर डोंगरगढ़ निवासी गोविंदा उर्फ मोनू मेश्राम के कब्जे से नाबालिग पीड़िता को बरामद किया। मामले में डोंगरगढ़ एसडीओपी कृष्णा पटेल ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के कब्जे से नाबालिग पीड़िता को बरामद किया है, जिस के बयान के आधार पर पुलिस ने धारा 363 के साथ ही दुष्कर्म किए जाने के लिए धारा 376 और पॉक्सो एक्ट भी लगाया है। इसके बाद आरोपी को ज्यूडिशियल रिमांड में जेल भेज दिया गया।

No comments

दुनिया

//