Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

कलेक्टर ने ली जिला स्तरीय नोडल अधिकारियों की बैठक...

  रायपुर ।   कलेक्टर सौरभ कुमार ने मंगलवार को कलेक्टोरेट परिसर स्थित रेडक्रास सभाकक्ष में कोरोना वायरस के संक्रमण के नियंत्रण एवं रोकथाम को ...

 



रायपुर
 कलेक्टर सौरभ कुमार ने मंगलवार को कलेक्टोरेट परिसर स्थित रेडक्रास सभाकक्ष में कोरोना वायरस के संक्रमण के नियंत्रण एवं रोकथाम को दृष्टिगत रखते हुए जिला स्तर के नोडल अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली। उन्होंने सभी नोडल अधिकारियों से समन्वय के साथ काम करने‌ को कहा। उन्होंने कहा कि मरीजों और उनके परिजनों को अस्पतालों में किसी प्रकार की असुविधा न हो। उन्होंने शासकीय तथा निजी अस्पतालों में बेड की उपलब्धता की जानकारी ली। कलेक्टर ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकरियों तथा नगर निगम आयुक्त से दवाई की उपलब्धता की जानकारी लेते हुए कहा कि होम आइसोलेशन में रहने वाले मरीजों को तत्काल दवाइयां उपलब्ध होनी चाहिए।

उन्होंने मरीजों को होम आइसोलेशन के निर्देशों का पूरा पालन कराने को कहा। कलेक्टर ने कंटेनमेंट जोन, कॉन्ट्रैक्ट ट्रेसिंग, अस्पतालों में ऑक्सीजन की व्यवस्था सहित महत्वपूर्ण विषयों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की। कलेक्टर ने बिना मास्क पहने घूमने वालों पर कार्यवाही करने कहा। इस दौरान नगर निगम आयुक्त प्रभात मलिक, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत मयंक चतुर्वेदी, एडिशनल कलेक्टर  एनआर साहू, अपर कलेक्टर गोपाल वर्मा और बी सी साहू, सभी नोडल अधिकारी, जोन कमिश्नर एवं इंसीडेंट कमांडर उपस्थित थे।

No comments

दुनिया

//