Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

नाबालिग छात्रा ने की आत्महत्या, धर्म परिवर्तन के लिए हॉस्टल वार्डन पर प्रताड़ित करने का आरोप

चेन्नई।  तमिलनाडु में धर्म बदलने से इनकार करने वाली छात्रा को कथित रूप से इतना प्रताड़ित किया गया कि अंत में उसने आत्महत्या कर ली। मामला तंज...



चेन्नई। तमिलनाडु में धर्म बदलने से इनकार करने वाली छात्रा को कथित रूप से इतना प्रताड़ित किया गया कि अंत में उसने आत्महत्या कर ली। मामला तंजावुर शहर का है। पुलिस ने छात्रा को प्रताड़ित करने वाली हॉस्टल वॉर्डन को गिरफ्तार कर लिया है। 

छात्रा की उम्र 17 साल थी और वह सेंट माइकल गर्ल्स होम है रहकर 12 क्लास में पढ़ रही थी। छात्रा का नाम लवन्या है। जिस बोर्डिंग स्कूल की वॉर्डन पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप है। उस स्कूल में लवन्या को 8 साल पहले उसकी मां की मौत के बाद भर्ती कराया गया था। उसके पिता का नाम मुरुगनंदम है, जो अरियालुर में रहते हैं।  

10 जनवरी को मुरुगनंदम के पास हॉस्टल से फोन आया था कि उनकी बेटी लवन्या को एक दिन पहले पेट में तेज दर्द हुआ और वह अस्पताल में भर्ती है। अस्पताल पहुंचकर मुरुगनंदम ने बेटी को तंजावुर मेडिकल कॉलेज में रेफर करवा लिया। वहां लवन्या ने डॉक्टरों के सामने कबूल किया कि वह हॉस्टल वॉर्डन की प्रताड़ना से तंग आ चुकी थी। 

उसने कीटनाशक पी लिया है। लवन्या ने यह भी कहा कि उसपर क्रिश्चन धर्म अपनाने के लिए लगातार दबाव डाला जा रहा था। डॉक्टरों ने इसकी जानकारी फौरन पुलिस को दी। पुलिस ने लवन्या का बयान दर्ज कर 62 साल की वॉर्डन शाकायामारी को गिरफ्तार कर लिया। लवन्या में अफने बयान में सिस्टर मैरी नाम की महिला पर भी दबाव डालने का आरोप लगाया है।

No comments

दुनिया

//