Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

पिता-पुत्र खुद को बिजनेसमैन बताकर महंगे होटलों में रहकर करते थे मौज-मस्ती, बिल चुकाए बगैर हो जाते थे रफूचक्कर

नई दिल्ली।   खुद को बिजनेसमैन बताकर लग्जरी होटलों में धोखाधड़ी करने वाले पिता-पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों को दिल्ली की आईजीआई ...



नई दिल्ली। खुद को बिजनेसमैन बताकर लग्जरी होटलों में धोखाधड़ी करने वाले पिता-पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों को दिल्ली की आईजीआई एयरपोर्ट पुलिस ने अरेस्ट किया है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों आरोपी खुद को पंजाब का प्रभावशाली शख्स बताकर महंगे होटलों में रुकते और मौज मस्ती करते थे। लेकिन जब बिल देने की बारी आती तो दोनों होटलकर्मियों को गच्चा देकर फरार हो जाते।

लेकिन इसी तरह दिल्ली के एयरोसिटी स्थित एक होटल में भी रुक कर पिता-पुत्र की जोड़ी मौज मस्ती कर रही थी, लेकिन इस बार मौज मस्ती करना इन्हें भारी पड़ गया। दरअसल इन दोनों आरोपियों नवदीप सिंह (पुत्र) और कमलजील सिंह (पिता) के होटल में रहने, खाने और अन्य सेवाओं के लिए उनका कुल बिल 3,41,054 रुपए बना था। लेकिन उन्होंने केवल 60000 रुपए बैंक ट्रांसफर के माध्यम से होटल वालों को दिए फिर फरार हो गए। इसके बाद होटल मैनेजर ने पिता-पुत्र के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। इस पर कार्रवाई कर पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार किया है।

No comments

दुनिया

//