Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

भारत सरकार लिखी कार में लाखों का गांजा बरामद, अंतरराज्यीय तस्कर गिरफ्तार

महासमुंद।  जिले के सरायपाली पुलिस ने वाहन में केंद्र सरकार की बोर्ड लगाकर गांजा की तस्करी करने वाले अंतरराज्यीय तस्कर को 12 लाख रुपए की गांज...



महासमुंद। जिले के सरायपाली पुलिस ने वाहन में केंद्र सरकार की बोर्ड लगाकर गांजा की तस्करी करने वाले अंतरराज्यीय तस्कर को 12 लाख रुपए की गांजा सहित सरायपाली के भंवरपुर रोड़ से गिरफ्तार किया है। गांजा जिस वाहन में तस्करी की जा रही थी वही वाहन झारखंड पासिंग का होना बताया गया है। वाहन में सवार राशीद खान 22 साल मनेन्द्रगढ़ कोरिया का निवासी बताया गया है। जो फर्जी तरिके से वाहन में पुलिस के आंखों में धुल झोकने के लिए कार में भारत सरकार लिखा कर रखा था। गांजा तस्कर की इसके पीछे सोच थी कि पुलिस भारत सरकार लिखी वाहन की तलाशी नहीं लेगा और वह आसानी से गांजा की तस्कर उड़ीसा से कर झारखंड ले जा सकेगा।

बता दें कि जिले के नए पुलिस अधीक्षक ने पूरे जिले में निशे पदार्थों की तस्करी के रोक थाम के लिए लगातार वाहनों की चेकिंग कर रहे हैं। उड़ीसा प्रांत से लगे थाना क्षेत्रों में लगातार गांजा की तस्करी होने की सूचना मिलती रहती है। इसी सिलसिले में पुलिस सरायपाली पटेल चौक भंवरपुर रोड़ में वाहनों की तलाशी ले रही थी। तभी एक वाहन जेएच01 सीई 3494 कार चेङ्क्षकग पाइंट पर पहुंची। वाहन में भारत सरकार लिखा देख पुलिस ने वाहन को रोक कर वाहन में सवार राशीद खान से पूछताछ की तो वह पुलिस को गोलमोल जवाब देने लगा। पुलिस को राशीद की बातों पर शक हुआ और वाहन की तलाशी ली गई। वाहन की टिक्की में 60 प्लास्टिक के पैकेट से 60 किलो 12 लाख रुपए की गांजा पुलिस ने बरामद की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

No comments

दुनिया

//