Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

एसईसीएल में नौकरी लगाने के नाम पर लाखों की ठगी

कोरबा । जिले में लगातार नौकरी लगाने के नाम से ठगी का मामला सामने आ रहा है। रोजाना लोग ठगी का शिकार हो रहे है। चाहे ओह ऑनलाइन ठगी हो या फिर अ...



कोरबा। जिले में लगातार नौकरी लगाने के नाम से ठगी का मामला सामने आ रहा है। रोजाना लोग ठगी का शिकार हो रहे है। चाहे ओह ऑनलाइन ठगी हो या फिर अच्छे कंपनी में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी हो। कोरबा पुलिस लगातार लोगों समझा रही है कि ऑनलाइन ठगी व एसईसीएल नौकरी लगाने के झांसे में न फसें। इसके बाद भी रोज कोई न कोई ठगी घटना सामने आती है।

24 जनवरी की दोपहर लगभग ढेड़ बजे पुलिस अधीक्षक कार्यालय में लगभग 8 से 10 महिला व पुरुष अपनी समस्या को लेकर आये थे। महिला ने एसपी भोजराम पटेल को बताया कि आठ साल पहले एसईसीएल सराईपाली बुड़बुड़ खदान में नौकरी लगाने के नाम पर बृज साहू व उसका बेटा पुष्पेंद्र साहू ने 6 लोगों से 38 लाख 10 हजार रूपए लिए है।

प्रत्येक व्यक्ति से 4 लाख 85 हजार रूपए लिया है। बस दो साल में नौकरी लगता हूँ कहकर आज तक एक भी व्यक्ति की नौकरी नहीं लगाया है और जब रूपए मांगते है तो देने में आना कानी करता है। एक साल पहले बस चेक के माध्यम से डेढ़ लाख रूपए दिया है। इसके बाद रूपए मांगने पर धमकी देता है कि नहीं दूंगा। मेरे पिता व मेरा कुछ नहीं बिगाड़ नहीं पाओगे। मेरी थाने से लेकर एसपी तक पहुंच है। यहां तक की मारने तक की धमकी देता है।

यह सब सुनकर एसपी भोजराम पटेल ने बांकीमोंगरा थाना प्रभारी राजेश जांगड़े को कॉल किया और कहा कि तुरंत एफआईआर करों और बाप बेटे पर जो भी कानूनी कारवाही करने का आदेश दिया। इसके बाद एसपी ने महिलओं को समझया की आप बाकीमोंगरा  थाना चले जाइये।

No comments

दुनिया

//