Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

कोरोना की तीसरी लहर में बसों और ट्रेनों के लिए कोई गाइडलाइन नहीं… पूरी क्षमता के साथ हो रहा संचालन…

रायपुर: No Guidelines for Passenger Buses छत्तीसगढ़ में कोरोना की तीसरी लहर में यात्री बसों और ट्रेन के लिए कोई नई गाइडलाइन अब तक नहीं जारी ...



रायपुर: No Guidelines for Passenger Buses छत्तीसगढ़ में कोरोना की तीसरी लहर में यात्री बसों और ट्रेन के लिए कोई नई गाइडलाइन अब तक नहीं जारी की गई है। बसों और ट्रेनों में यात्री पूरी क्षमता के साथ यात्रा कर रहे हैं, उन्हें कोई रोकने-टोकने वाला नहीं है। अगर हम केवल छत्तीसगढ़ की बात करें तो कोरोना संक्रमितों की संख्या 30 हजार के करीब पहुंच गई है। इसमें से करीब 8 हजार संक्रमित तो केवल राजधानी रायपुर के ही हैं।

ऐसी स्थिति में राज्य सरकार को कोरोना की पहली और दूसरी लहर की तर्ज पर तीसरी लहर में भी नई गाइडलाइन जारी करनी चाहिए। लेकिन अब तक इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया है। लगभग यही हालत ट्रेनों की भी है।

वहीं, बस ऑपरेटर्स का कहना है कि कोरोना के डर और ठंड की वजह से वैसे ही यात्री कम हैं। इसके बाद भी स्वत: संज्ञान लेते हुए पुरानी गाइडलाइन के मुताबिक सवारी की क्षमता 50 फीसदी कर दी है। इस पर कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे का कहना है कि अगर कोई उल्लंघन करेगा तो उस पर कार्रवाई की जाएगी।

No comments

दुनिया

//