Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल के कार्यक्रम में न पहुंचने पर बवाल, भीड़ ने स्टेज पर की तोड़फोड़, गाड़ियों में लगाई आग

रक्सौल।  भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव का नेपाल में एक कार्यक्रम प्रस्तावित था, लेकिन वह इस कार्यक्रम में नहीं पहुंचे। इससे वहां जमकर बवा...



रक्सौल। भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव का नेपाल में एक कार्यक्रम प्रस्तावित था, लेकिन वह इस कार्यक्रम में नहीं पहुंचे। इससे वहां जमकर बवाल हुआ है। खेसारीलाल के इंतजार में सुबह से बैठे लोगों को जैसे ही पता चला कि वो कार्यक्रम में नहीं आएंगे आग-बबूला हो गए। देखते ही देखते कार्यक्रम स्थल में तोड़फोड़ शुरू हो गई। लोगों ने स्टेज पर तोड़फोड़ शुरू कर दी। इतना ही नहीं सैकड़ों कुर्सियों और वहां मौजूद गाड़ियों में भी भीड़ ने आग लगा दी।

मिली जानकारी के अनुसार नेपाल के सुनसरी जिले के बुर्ज ताल में बुर्ज महोत्सव के अंतिम दिन यानी की मंगलवार को भोजपुरी सुपर स्टार और गायक खेसारीलाल यादव का कार्यक्रम रखा गया था। खेसारीलाल के कार्यक्रम को लेकर आयोजक बुर्ज समुदायिक विकास केंद्र ने व्यापक प्रचार प्रसार भी किया था। ऐसे में उनके कार्यक्रम को देखने के लिए कार्यक्रम स्थल पर सुबह से ही भीड़ जुटने लगी थी। हालांकि जब खेसारीलाल यादव कार्यक्रम में नहीं आए और इस बात का पता जैसे ही लोगों को चला, उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। कुर्सियां तोड़ दी गईं। इसमें से कई लोगों ने गाड़ियों में भी आग लगा दी। 

No comments

दुनिया

//