Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

बड़ी खबर : राजधानी में मेडिकल स्टोर के संचालक से लाखों की ऑनलाईन ठगी… FIR दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस…

रायपुर :   रायपुर मोवा थाना क्षेत्र के राज फर्मेसी मेडिकल स्टोर के संचालक से लाखों की ठगी का मामला सामने आया है। शातिर ठग ने कैंप के आर्मी अ...



रायपुर : रायपुर मोवा थाना क्षेत्र के राज फर्मेसी मेडिकल स्टोर के संचालक से लाखों की ठगी का मामला सामने आया है। शातिर ठग ने कैंप के आर्मी अफसर बनकर की ठगी की। कैंप के लिए आक्सीमीटर, नेबुलाइजर खरीदने का झांसा देकर दो लाख 99 हजार रुपये निकाल लिए।

मोवा थाने में प्रार्थी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। अवंति विहार तेलीबांधा निवासी राज फार्मेसी के संचालक अनुरंजन सूर्यवंशी को शातिर ठगों ने अज्ञात से वाट्सएप मैसेज किया। शातिर ठगों ने व्यापारी का नंबर जस्ट डायल से पाना बताया।

इस दौरान शातिर ठग ने अपनी पहचा साहिल कुमार बीएसफ से होना बताया। ठग ने मेडिकल संचालक से आर्मी कैंप लिए आक्सीमीटर और नेबुलाइजर खरीदने का झांसा देकर हर माल का कीमत सहित कोटेशन भेजने की मांग की।

मेडिकल स्टोर के संचालक के पूरा कोटेशन भेजने के बाद शातिरों ने एडवांस पेमेंट करने की बात कहकर एकाउंट नंबर समेत पूरी डिटेल मांग ली। ठग ने मेडिकल स्टोर के संचालक को कहा कि कैंप के नियमानुसार जितना पैसा आप खाते में डालेंगे, उसकी डबल रकम खाते में ट्रांसफर कर दी जाएगी।

अनुरंजन सूर्यवंशी ने अज्ञात ठगों पांच रुपये भेजा। इसके बाद उसके खाते में 10 रुपये रिफंड आ गया। प्रार्थी को भरोसा होने के बाद दो लाख 99 हजार रुपये की ठगी को अंजाम दिया गया है।

No comments

दुनिया

//