Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

शख्स से पूछा- इतनी शराब क्यों पीते हो? पर जो जवाब मिला सुनकर सिर पकड़ लेंगे अपना… देखिए VIDEO…

सोशल मीडिया की मजेदार दुनिया में कब क्या देखने या सुनने को मिल जाए, कभी कोई कुछ नहीं बता सकता है. यहां कभी ऐसे वीडियो देखे जाते हैं जो भावुक...



सोशल मीडिया की मजेदार दुनिया में कब क्या देखने या सुनने को मिल जाए, कभी कोई कुछ नहीं बता सकता है. यहां कभी ऐसे वीडियो देखे जाते हैं जो भावुक कर देते हैं तो कभी हंसी तक कंट्रोल करना मुश्किल होता है. अभी एक ऐसा ही वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर जमकर देखा जा रहा है. वीडियो एक शख्स से जुड़ा है जो शराब पीने का आदी है. इसमें उससे शराब की लत पर सवाल पूछा गया तब उसने जो बातें कहीं सुनकर हंसी नहीं रोक पाएंगे. मजेदार वीडियो कुछ ही समय एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो पर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

शख्स ने बताई शराब पीने की फनी वजह
वायरल हो रहे चंद सेकंड के वीडियो में देख सकते हैं कि एक शख्स बेंच पर बैठा है. उससे अधिक मात्रा में शराब पीने की वजह पूछी तो तुरंत मुकर गया. उसने कहा कि वो शराब नहीं पीता. शख्स कहता है- ‘हम कहां दारू पीते हैं. हम नहीं पीते हैं. मगर किसी ने जिद कर दी तो छोटे-छोटे पैक पी लेता हूं.’ वीडियो में इसके बाद जो कुछ नजर आता है पेट पकड़कर हंसेंगे. दरअसल शख्स से जब उसके बराबर में बैठे आदमी पर सवाल पूछा तो उसने तपाक से जवाब दिया- यही तो जिद करते हैं.

https://www.instagram.com/reel/CYoe4PoqERn/?utm_source=ig_web_copy_link

No comments

दुनिया

//