Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले रोहित शर्मा ने कहा- विराट कोहली को अकेला छोड़ दो

  कोलकाता । भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली की खराब फॉर्म से जुड़ी चिंताओं को खारिज करते हुए भारतीय कप्तान रोहित ...




 
कोलकाता । भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली की खराब फॉर्म से जुड़ी चिंताओं को खारिज करते हुए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने मंगलवार को कहा कि अगर उनसे जुड़ी बातें बंद हो जाएंगी तो सभी चीजें अपने आप ठीक हो जाएंगी। वेस्टइंडीज के खिलाफ बुधवार से कोलकाता के ईडन गार्डेंस में शुरू हो रही टी20 सीरीज से पहले जब रोहित से मीडिया ने एक बार फिर कोहली की बल्लेबाजी फॉर्म को लेकर लगातार सवाल किए तो भारतीय कप्तान इसे खुश नहीं थे। सीमित ओवरों की टीम के नियमित कप्तान बनाए गए रोहित ने कहा, मुझे लगता है कि इसकी शुरुआत आप लोगों के साथ होती है। अगर आप लोग (मीडिया) कुछ समय चुप रह पाएं तो सभी चीजें ठीक हो जाएंगी। अगर आपकी तरफ से बातें बंद हों तो बाकी सभी चीजों का ध्यान रखा जा सकता है। रोहित ने कहा कि कोहली किसी तरह के दबाव में नहीं हैं और जल्द ही बड़ी पारी खेलेंगे।

कोहली की फॉर्म को लेकर लगातार सवाल पूछे जाने पर रोहित ने कहा, वह काफी अच्छी स्थिति में हैं और एक दशक से अधिक समय से अंतरराष्ट्रीय टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में इतना अधिक समय बिताया है कि उन्हें पता है कि दबाव की स्थिति से कैसे निपटना है। इसलिए मुझे लगता है कि सभी चीजों की शुरुआत आप लोगों से होती है। अगर आप लोग कुछ समय तक चुप रह पाओ तो सभी चीजें ठीक हो जाएंगी।
दाएं हाथ के बल्लेबाज विराट कोहली ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दो साल से अधिक समय से शतक नहीं जड़ा है। एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय में वह तीन साल से शतक नहीं जड़ पाए हैं। इस प्रारूप में उनके नाम पर कुल 44 शतक दर्ज हैं। हालांकि, कोहली ने इस बीच कई अर्धशतक जड़े हैं जिससे संकेत मिलते हैं कि वे पूरी तरह से लय से दूर नहीं हैं। हालांकि, मंगलवार को दिखा कि रोहित मीडिया के कोहली की फॉर्म को लेकर लगातार सवाल पूछने से खुश नहीं थे। एकदिवसीय सीरीज के अंतिम मुकाबले के बाद रोहित से कोहली से जुड़े सवाल किए गए थे तो उन्होंने कहा था कि इस स्टार बल्लेबाज को थोड़े आत्मविश्वास की जरूरत है।

No comments

दुनिया

//