Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

शिवम दुबे को मिली डबल खुशखबरी, पहले बने पिता फिर धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 करोड़ में खरीदा

  नई दिल्ली । भारतीय ऑलराउंडर शिवम दुबे की जिंगदी में आज का दिन दोहरी खुशखबरी लेकर आया। सुबह उनके घर किलकारी गूंजी। वहीं, शाम तक चेन्नई सुपर...

 


नई दिल्ली। भारतीय ऑलराउंडर शिवम दुबे की जिंगदी में आज का दिन दोहरी खुशखबरी लेकर आया। सुबह उनके घर किलकारी गूंजी। वहीं, शाम तक चेन्नई सुपरकिंग्स ने करोड़ो रुपये खर्च करके उनको अपनी टीम में शामिल किया। दुबे ने गर्लफ्रेंड अंजुम खान से पिछले साल 16 जुलाई 2021 को शादी की थी। अंजुम ने आज एक बेटे को जन्म दिया।  

शिवम ने नीलामी के लिए अपना बेस प्राइस 50 लाख रुपये था। उन्हें महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम ने चार करोड़ रुपये में खरीदा। आईपीएल नीलामी में शिवम के लिए सबसे पहली बोली लखनऊ सुपर जाएंट्स ने बोली लगाई। इसके राजस्थान रॉयल्स ने 65 लाख रुपये तक बोली लगाई। राजस्थान के हटने के बाद लखनऊ और पंजाब किंग्स के बीच होड़ देखने को मिली। लखनऊ की टीम ने दो करोड़ की बोली लगाने के बाद खुद को अलग कर लिया।
ऐसा लग रहा था कि पंजाब किंग्स की टीम उन्हें 2.20 करोड़ रुपये में खरीद लेगी, तभी चेन्नई सुपरकिंग्स की एंट्री हुई। जिसके बाद दो किंग्स के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। आखिर में चेन्नई ने उन्हें चार करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया है।
00

No comments

दुनिया

//