Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

पुणे-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर आपस में टकराई 6 गाड़ियां,4 की मौत 8 घायल

  पुणे-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर आज सुबह तेज रफ्तार कंटनेर के टायर पंचर होने से बीच सड़क पर रोक देने के बाद पीछे से आ रही स्विफ्ट कार अनियंत्रित ...

 




पुणे-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर आज सुबह तेज रफ्तार कंटनेर के टायर पंचर होने से बीच सड़क पर रोक देने के बाद पीछे से आ रही स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर इससे टकरा गई।जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कार को पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मारी।  इस हादसे में दो ट्रक, एक कंटनेर, दो कार और एक टेम्पो आपस में टकराए हैं। घटना में 8 घायलों में से तीन की हालत गंभीर है। खंडाला घाट के खोपोली एग्जिट पर हुए इस हादसे में एक साथ 6 गाड़ियां आपस में टकराई हैं। ट्रक और कंटनेर के बीच एक कार पूरी तारक चपट बन गई और सबसे ज्यादा क्षतिग्रस्त हुई। 

हालांकि सबसे ज्यादा छोटी गाड़ियां ही क्षतिग्रस्त हुईं हैं। घायल भी इन्हीं गाड़ियों में सवार थे। सभी घायलों को खोपोली नगर अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। महाराष्ट्र सुरक्षा बल, एंजेल रेस्क्यू टीम और खोपोली, खंडाला, हाईवे पुलिस मौके पर रेस्क्यू और बचाव कार्य शुरू की। 

हाईवे पुलिस के मुताबिक, दुर्घटना सुबह 6.40 बजे एक्सप्रेसवे पर पुणे से मुंबई की ओर जाने वाली लेन में हुई है। मामले की जानकारी मिलने के बाद हाईवे पुलिस मौके पर पहुंची और सभी गाड़ियों को किनारे कर एक घंटे तक बंद रहे रूट को चालू करवाया। इस दुर्घटना में गौरव खरात (36), सौरभ तुलसी (32), सिद्धार्थ राजगुरु (31) और एक अन्य की मौत हुई है।




No comments

दुनिया

//