Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

उड़ते विमान में महिला से रेप

लंदन: हवा में उड़ते विमान में एक महिला से बलात्कार  किया गया. पीड़िता विमान के फर्स्ट क्लास केबिन में थी, तभी एक शख्स ने उसे अपनी हवस का शिकार...





लंदन: हवा में उड़ते विमान में एक महिला से बलात्कार  किया गया. पीड़िता विमान के फर्स्ट क्लास केबिन में थी, तभी एक शख्स ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. विमान के लंदन के हीथ्रो हवाई अड्डे पहुंचते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  

ओवर नाइट की फ्लाइट की इस फर्स्ट क्लास में सफर करने वाली ब्रिटिश महिला ने आरोप लगाया कि जब सभी यात्री सो रहे थे, तब एक शख्स ने उसके साथ बलात्कार किया. आरोपी भी ब्रिटेन का रहने वाला है. वारदात के बाद महिला ने यूनाइटेड एयरलाइंस के केबिन क्रू को इस बारे में बताया, जिसने हीथ्रो एयरपोर्ट को सूचित किया और फ्लाइट के लैंड करते ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.पिछले हफ्ते हुई इस वारदात के आरोपी और पीड़ित महिला के उम्र 40 के आसपास बताई जा रही है. पुलिस ने विमान के लग्जरी केबिन फिंगर प्रिंट आदि सबूत इकठ्ठा किए हैं. वहीं, कुछ पैसेंजर्स का कहना है कि फर्स्ट क्लास केबिन में दो लोग थे और शुरुआत में दोनों अजबनी लग रहे थे, लेकिन बाद में उन्हें एक साथ केबिन के लाउन्ज में स्थित बार में देखा गया.

No comments

दुनिया

//