Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

दीपक गुप्ता हत्याकांड मामले में गिरफ्तार आरोपियों के परिजनों ने पुलिस कंट्रोल रूम के बाहर जमकर मचाया हंगामा

अ म्बिकापुर। सरगुजा जिला मुख्यालय अंबिकापुर में शनिवार की दोपहर पुलिस कंट्रोल रूम के बाहर कुछ महिलाओं ने जमकर हंगामा मचाया। ये महिलाएं बहुच...










म्बिकापुर। सरगुजा जिला मुख्यालय अंबिकापुर में शनिवार की दोपहर पुलिस कंट्रोल रूम के बाहर कुछ महिलाओं ने जमकर हंगामा मचाया। ये महिलाएं बहुचर्चित दीपक गुप्ता हत्याकांड मामले में गिरफ्तार आरोपी की परिजन बताई जा रही हैं। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उनके घर की महिलाओं ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया। कोई जहरीली गोलियां लहराकर जान देने की बात करती रही तो कोई पेट्रोल लेकर पहुंचा था। महिलाएं हत्याकांड में गिरफ्तार अपने परिजन को निर्दोष बता रहे थे और कांग्रेस सरकार द्वारा फं सा देने की बात जोर-जोर से कहते रहे। इसी दौरान जब पुलिस वालों ने उन्हें वहां से चले जाने को कहा तो एक महिला ने वहीं पेट्रोल निकालकर अपने ऊपर छिड़क लिया, जिसके कुछ छींटे वहां.
मौजूद एक पुलिस अफसर पर भी पड़ गए। उल्लेखनीय है कि हत्या के आरोपी बाबा पंडित और एक नाबालिग को एसआईटी ने गिरफ्तार कर न्यायालय में किया पेश है। अब तक इस मामले में चार आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। आरोपी के परिजनों ने कोतवाली थाने के सामने पेट्रोल डालकर आत्महत्या करने का प्रयास भी किया। महिलाओं की इस हरकत के बाद पुलिस ने आरोपी के परिजनों को हिरासत में लिया है।





No comments

दुनिया

//