Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

कंगना रनौत ने गंगूबाई काठियावाड़ी से आलिया भट्ट के संवाद की नकल करने वाली छोटी लड़की के वीडियो की आलोचना की

  अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक वीडियो की आलोचना की है, जिसमें एक छोटी बच्ची अभिनेत्री आलिया भट्ट के गंगूबाई काठियावाड़ी के संवादों की नकल करते...

 


अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक वीडियो की आलोचना की है, जिसमें एक छोटी बच्ची अभिनेत्री आलिया भट्ट के गंगूबाई काठियावाड़ी के संवादों की नकल करते हुए दिखी। कंगना ने युवा सोशल मीडिया प्रभावकार कियारा खन्ना के रूप में अपनी नाराजगी व्यक्त की, जिन्हें 'छोटी आलिया भट्ट' भी कहा जाता है, ने आगामी संजय लीला भंसाली फिल्म के एक दृश्य को फिर से बनाया। उन्होंने अपने पोस्ट में महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी को भी इसके लिए टैग किया था।

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट साझा किए, जिस तरह से कियारा, आलिया के संवादों को बोल रही है। आलिया ने फिल्म में एक सेक्स वर्कर की भूमिका निभाई है जो कमाठीपुरा रेड लाइट एरिया की एक प्रभावशाली मैडम बन जाती है। यह फिल्म एक वास्तविक सेक्स वर्कर के जीवन पर आधारित है जिसका उल्लेख एस हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वींस ऑफ मुंबई में किया गया है।

कंगना ने लिखा, 'क्या इस बच्ची को मुंह में बीड़ी और अश्लील और अश्लील डायलॉग्स लेकर सेक्स वर्कर की नकल करनी चाहिए? उसकी बॉडी लैंग्वेज देखिए, क्या इस उम्र में उसका यौन शोषण करना ठीक है? सैकड़ों और बच्चे हैं जिनका इसी तरह इस्तेमाल किया जा रहा है।”

No comments

दुनिया

//