Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

लव के लिए कुछ भी करेगा… हॉस्टल में घुस रहे छात्र के सूटकेस से निकली गर्लफ्रेंड…

बेंगलुरु:   फरवरी में वैलेंटाइन वीक शुरू होनेवाला है। इस बीच कर्नाटक में मणिपाल के रहने वाले एक लड़के का वीडियो वायरल हो गया। जिसको देखने के...



बेंगलुरु: फरवरी में वैलेंटाइन वीक शुरू होनेवाला है। इस बीच कर्नाटक में मणिपाल के रहने वाले एक लड़के का वीडियो वायरल हो गया। जिसको देखने के बाद हर कोई हैरान है कि आखिर ये कैसा हो सकता है। सूटकेस में एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को बंद कर ले जा रहा था, मगर चेकिंग के दौरान पकड़ा गया।

सूटकेस के अंदर गर्लफ्रेंड!
सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इसके बारे में दावा किया जा रहा है कि कर्नाटक के मणिपाल का है। जहां एक छात्र कथित तौर पर अपनी गर्लफ्रेंड को सूटकेस के अंदर छिपाकर आधी रात को हॉस्टल से बाहर निकल रहा था। तभी किसी ने गार्ड को सूचना दे दी। हॉस्टल के गार्ड ने जब सूटकेस की चेकिंग की तो उसकी ये हरकत पकड़ी गई।

गार्ड ने खोली कपल की पोल
सूटकेस से लड़की के निकलने का वीडियो ट्विटर पर जमकर यूजर्स शेयर कर रहे हैं, हालांकि एनबीटी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। वायरल वीडियो के साथ-साथ मणिपाल सूटकेस भी ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। इस घटना से जुड़े छात्र और उसके कॉलेज के नामों का खुलासा नहीं किया गया है। वीडियो में दावा किया गया है कि एक स्टूडेंट अपनी लवर को सूटकेस में बंद करके हॉस्टल से बाहर निकालने की तरकीब निकाली, लेकिन पकड़ा गया।

वीडियो में दिख रहा है कि लड़के से गेट पर सूटकेस के बारे में पूछताछ की जा रही है। जाहिर है उससे सूटकेस खोलने के लिए गार्ड ने कहा था। उसने बिना मन का सूटकेस खोला तो उसमें से एक लड़की निकली। वायरल वीडियो को कर्नाटक के मणिपाल के छात्रों का बताया जा रहा है। वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये 2019 का है।

No comments

दुनिया

//