Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

ब्रेकिंग: ठंड से देशभर में मिली राहत, मौसम विभाग ने जारी किया बारिश का अलर्ट

 नई दिल्ली/रायपुर। देशभर में ठंड में कमी आई है। वहीं उत्तर भारत के राज्यों में मौसम ने करवट ले ली है। कड़ाके की ठंड कम होने के साथ कोहरे से ...



 नई दिल्ली/रायपुर। देशभर में ठंड में कमी आई है। वहीं उत्तर भारत के राज्यों में मौसम ने करवट ले ली है। कड़ाके की ठंड कम होने के साथ कोहरे से भी राहत मिली है। लेकिन भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने देश के कई हिस्सों में बारिश का अलर्ट जारी है। बता दें कि दिल्ली-एनसीआर में बुधवार को हल्की बारिश से मौसम का मिजाज बदला है। बाहरी दिल्ली के कुछ इलाकों में बारिश के साथ ओले भी पड़े हैं। वहीं उत्तराखंड के औली में सुबह ही बर्फबारी हुई है।

मौसम विभाग के मुताबिक, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और राजस्थान के कुछ इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। आईएमडी के पूर्वानुमान के मुताबिक, पानीपत, पलवल, औरंगाबाद, देवबंद, नजीबाबाद, शामली, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, खतौली, टांडा, चांदपुर, दौराला, मेरठ, किठौर, अमरोहा, मुरादाबाद, गढ़मुक्तेश्वर, रामपुर, सियाना, संभल, चंदौसी, मिलक, बुलंदशहर, जहांगीराबाद, अनूपशहर, बहाजोई, बरेली, शिकारपुर, खुर्जा, पहासू, देबाई, नरोरा, जट्टारी, अतरौली, बदायूं, खैर, अलीगढ़, कासगंज, नंदगांव, सिकंदर राव, बरसाना, हाथरस मथुरा, एटा, डीग, नदबई, भरतपुर और आस-पास के इलाकों में अगले कुछ घंटों में बारिश होने की संभावना है।

No comments

दुनिया

//