Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

उत्तर प्रदेश के विकास के लिए कमल फूल को वोट देंः बृजमोहन

रायपुर। उत्तर प्रदेश चुनाव के ब्रज प्रांत के बरखेड़ा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सघन चुनाव प्रचार ...




रायपुर। उत्तर प्रदेश चुनाव के ब्रज प्रांत के बरखेड़ा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सघन चुनाव प्रचार करते हुए भाजपा के स्थानीय प्रत्याशी स्वामी प्रवक्तानंद के लिए वोट मांगा। श्री अग्रवाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश के विकास के लिए बरखेड़ा से स्वामी प्रवक्तानंद जी को विधायक और योगी जी को मुख्यमंत्री बनाना है। 

श्री अग्रवाल ने कहा कि अब चुनाव में मात्र 5 दिन शेष है आप मतदाताओं को उत्तर प्रदेश के विकास का फैसला करना है। इसके लिए आपको कमल फूल छाप वाली भाजपा को जिताना होगा क्योंकि भारतीय जनता पार्टी ही ऐसी पार्टी है जो लोगों का वास्तविक विकास करती है। आपको पेयजल, प्रधानमंत्री आवास, मुफ्त गैस सिलेंडर और वृद्धा पेंशन देती है। बाकी पार्टियों की प्राथमिकता विकास न होकर भाई-भतीजावाद होता है। 

श्री अग्रवाल ने कहा कि इस वास्तविक विकास के लिए 23 तारीख को आपको सबसे पहले उठकर खुद वोट डालना है और अपने सगे संबंधियों को भाजपा के पक्ष में वोट देने के लिए प्रेरित करना है। जैसे हम लक्ष्मीजी को खुश करने के लिए कमल चढ़ाते हैं वैसे ही आपको भी उत्तर प्रदेश में विकास के लिए कमल फूल के निशान पर वोट करना है ताकि जब पेटी खुले तो झरझर कर कमल फूल ही निकले। उत्तर प्रदेश के विकास के लिए मोदी जी का हाथ मजबूत करिए।

No comments

दुनिया

//