Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

असम के मुख्यमंत्री के खिलाफ फूटा युवाओ का आक्रोश

  रायपुर। विगत दिनों राहुल गांधी को लेकर अमर्यादित टिप्पणी करने वाले असम के मुख्यमंत्री हेमन्त बिस्व शर्मा के खिलाफ युवा कांग्रेस का गुस्सा...

 


रायपुर।
विगत दिनों राहुल गांधी को लेकर अमर्यादित टिप्पणी करने वाले असम के मुख्यमंत्री हेमन्त बिस्व शर्मा के खिलाफ युवा कांग्रेस का गुस्सा फूट पड़ा है। छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस ने आज प्रदेश अध्यक्ष पूर्णचंद कोको पाढ़ी के नेतृत्व में असम मुख्यमंत्री का पुतला फूंका गया।

राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल ने बताया कि आज युंका अध्यक्ष कोको पाढ़ी के निर्देश पर पूरे प्रदेश में युवा साथियो ने असम के मुख्यमंत्री के स्तरहीन बयान की निंदा करतें हुए पुतला फूंका है। 

पूर्णचंद कोको पाढ़ी ने कहा कि ऐसे स्तरहीन बयान देना भाजपा की मानसिकता है। भारतीय जनता पार्टी ने राजनीति में सुचिता का बहिष्कार कर दिया है हेमन्त विश्व शर्मा के इस निकृष्ट बयान और इस बयान पर प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की चुप्पी इस बात को स्पष्ट करती है कि इस तरह के नीच बयानों में उनकी भी पूर्ण सहमति है, भाजपा अब स्तरहीन राजनीति की ध्वजवाहक बन गई है जिसका मूलमंत्र अपनी नाकामियों को दूसरे पर कीचड़ उछाल कर छुपाना हो गया है।

दरअसल भाजपा के नेता अपनी ही नाकामियों से झल्लाने लगे हैं और इस तरह की बयानबाजी करने लगे हैं इससे यह बात साफ है कि अब भाजपा के पतन की शुरुआत हो चुकी है।

आज कार्यक्रम के दौरान पसजमन बाघ, रेणु मिश्रा,अशरफ हुसैन, आकाशदीप शर्मा, विधि नामदेव,गुलजेब अहमद,मो अज़हर, आशीष द्विवेदी, अभिजीत तिवारी, इंदु वर्मा, प्रवक्ता राहुल कर,  सतीश सिंह, मनहरण वर्मा, सोमा ठाकुर, जिला अध्यक्ष स्वप्निल मिश्रा, भावेश शुक्ला, आशीष चंद्राकर, शांतनु झा, मिथिलेश यादव, पलाश मल्होत्रा,फहीम खान, शिवम तिवारी, तीरथ साहू, विशाल सहित बड़ी संख्या में युवा कांग्रेस के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

No comments

दुनिया

//