Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

Biden wants that कि India, Rus की ओर से छेड़े गए युद्ध का विरोध करें

Prime Minister Narendra Modi और President of America जो Biden के बीच आज होने वाली virtual meeting से ठीक पहले White House का Biden सामने आ...



Prime Minister Narendra Modi और President of America जो Biden के बीच आज होने वाली virtual meeting से ठीक पहले White House का Biden सामने आया है। White House ने कहा है कि President जो Biden, Prime Minister of India Narendra Modi पर इस बात का दबाव बनाएंगे कि वह Ukraine पर Rus के आक्रमण को लेकर कड़ा रुख अपनाएं। 

White House की प्रेस सचिव जेन Saki ने कहा कि दोनों नेताओं के बीच Monday को Digital तरीके से एक बैठक होनी है। युद्ध पर India के तटस्थ रुख को लेकर America में चिंताएं उत्पन्न हुई हैं। हालांकि Rus ने India के रुख की सराहना की है। Rus के Foreign Minister Sergei Lavrov ने इस महीने India की तारीफ करते हुए कहा था कि India ने पूरी स्थिति को समग्र तरीके से समझा है।

Saki ने एक बयान में कहा कि Biden इस बात पर चर्चा करेंगे कि Ukraine पर Rus के आक्रमण के कारण किस तरह दुनियाभर में खाद्य आपूर्ति और बाजार अस्थिर हो गए हैं। उन्होंने कहा कि साथ ही Biden, वैश्विक अर्थव्यवस्था को मजबूत करने की जरूरत पर भी बात करेंगे।

 

No comments

दुनिया

//