Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

Tata के इस Plan ने इंटरनेट जगत में मचाया हुआ है हंगामा! Airtel-Jio को किया हुआ है फेल

  इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स (आईएसपी) अपने यूजर्स के लिए अलग-अलग प्राइस टैग और इंटरनेट स्पीड के साथ ब्रॉडबैंड प्लान पेश करते हैं। जब कीमत औ...

 


इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स (आईएसपी) अपने यूजर्स के लिए अलग-अलग प्राइस टैग और इंटरनेट स्पीड के साथ ब्रॉडबैंड प्लान पेश करते हैं। जब कीमत और डेटा सीमा की बात आती है तो Tata Play, Jio और Airtel लगभग समान 1 Gbps प्लान प्रदान करते हैं। जबकि एयरटेल और जियो समान प्राइस टैग पर प्लान की पेशकश करते हैं, टाटा प्ले में सस्ता प्लान प्रदान करता है, हालांकि, लाभ अलग हैं। यहां हम आपको बता रहे हैं टाटा प्ले, जियो और एयरटेल के 1 जीबीपीएस ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में बता रहे है, जानिए किसका प्लान बेस्ट है:


टाटा स्काई ने हाल ही में टाटा प्ले फाइबर में बदल गया है। Tata Play Fiber का हाई-एंड अनलिमिटेड 1 Gbps प्लान 3,600 रुपये की महीने की लागत पर आता है। यूजर्स इस प्लान को लॉन्ग टर्म के लिए भी पा सकते हैं, क्योंकि कंपनी अलग-अलग वैलिडिटी पीरियड के लिए 1 Gbps प्लान ऑफर करती है। तीन महीने की अवधि के लिए, यूजर्स 10,800 रुपये का प्लान प्राप्त कर सकते हैं, छह महीने की वैधता अवधि के प्लान की लागत 19,800 रुपये है, जिस पर यूजर्स वास्तव में 1,800 रुपये बचाते हैं और अंत में एक वर्ष की अवधि के लिए प्लान की लागत 36,000 रुपये की बचत होती है। यूजर्स को इस ब्रॉडबैंड प्लान के साथ 3300GB या 3.3TB फेयर यूसेज पॉलिसी (FUP) डेटा मिलता है जिसके बाद स्पीड 3 एमबीपीएस तक कम हो जाती है।


जब 1 Gbps प्लान की बात आती है तो JioFiber अलग-अलग डेटा सीमा के साथ दो प्लान पेश करता है। हालाँकि, हम जिस प्लान के बारे में बात कर रहे हैं वह 3,999 रुपये प्रति माह (30 दिन) की कीमत पर आती है और 3.3TB या 3300GB की FUP डेटा सीमा के साथ 1 Gbps इंटरनेट स्पीड प्रदान करती है। इसके अलावा Jio एक टन OTT सब्सक्रिप्शन प्रदान करता है जिसमें Netflix, Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar और तेरह अन्य तक पहुंच शामिल है। इस प्लान के साथ आने वाले Amazon Prime Video की वैलिडिटी एक साल की है। प


एयरटेल एक 1Gbps अनलिमिटेड डेटा प्लान भी प्रदान करता है जिसे इन्फिनिटी प्लान कहा जाता है। यह प्लान एक महीने के लिए 3,999 रुपये की कीमत पर 1Gbps हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा प्रदान करता है। सभी अनलिमिटेड प्लान्स के लिए FUP डेटा 3500GB या 3.5TB है। यह प्लान भारत में कुछ प्रमुख ओटीटी प्लेटफार्मों जैसे कि अमेज़न प्राइम वीडियो और डिज़नी + हॉटस्टार के साथ-साथ विंक म्यूजिक तक पहुंच के साथ भी आता है।



No comments

दुनिया

//