Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

ब्लैकमेलिंग का हब बनता जा रहा MP का यह जिला, बड़ा रैकेट होने की संभावना

  मध्य प्रदेश में ब्लैकमेलिंग के मामले लगातार देखने को मिलते हैं, वहीं प्रदेश का एक जिला तो पिछले कुछ दिनों में ब्लैकमेलिंग हब बनता नजर आ रह...

 


मध्य प्रदेश में ब्लैकमेलिंग के मामले लगातार देखने को मिलते हैं, वहीं प्रदेश का एक जिला तो पिछले कुछ दिनों में ब्लैकमेलिंग हब बनता नजर आ रहा है. क्योंकि यहां लगातार इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं. जिसमें सबसे ज्यादा लड़कियों को परेशान किया जा रहा है. माना जा रहा है कि जिले में बड़ा रैकेट इस तरह के काम में लगा हुआ है. 


ब्लैकमेलिंग हब बना अशोकनगर

दरअसल, ग्वालियर संभाग में आने वाले अशोकनगर जिले में इन दिनों ब्लैकमेलिंग के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. जहां नाबालिग लड़कियों व युवतियों के अश्लील फोटो वायरल कर उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है. पिछले एक महीने में लगातार 2 मामले सामने आए हैं. 


कई लड़कियों हो चुकी हैं ब्लैकमेल

बताया जा रहा है कि अब तक कई लड़कियां ब्लैकमेल हो चुकी हैं, जहां ब्लैकमेलर एडिटिंग के द्वारा फोटो बनाकर लड़कियों को धमकाते हैं, आरोपी लड़कियों से रुपये भी लेते हैं एक मामले में 5 लड़कियां तो वहीं एक अन्य मामले में एक नाबालिग को भी धमकाने की बात सामने आई है, जिसके बाद सभी ने मामले की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई है. सभी ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है. 


बड़ा रैकेट होने की संभावना

मामले को लेकर महिला थाना प्रभारी अनिता भिलाला का कहना है कि जिस तरह से यह मामले सामने आ रहे हैं, उससे इस बात की संभावना भी है कि जिले में कोई बड़ा रैकेट इस तरह के मामलों को अंजाम देने की कोशिश कर रहा हो. फिलहाल पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है. 


बताया जा रहा है कि पहले भी इस तरह के मामले सामने आए हैं, इसी तरह के एक मामले में पहले एक आरोपी को नाबालिग होने का फायदा भी मिल चुका है. दरअसल, पहले यह आरोपी किसी तरह से लड़कियों की फोटो खींच लेते हैं, फिर एटिडिंग करके लड़कियों को ब्लैकमेल करते हैं. 

No comments

दुनिया

//