Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

केंद्रीय मंत्री और सांसद प्रहलाद पटेल के बेटे पर आधीरात टोल नाका में हुआ हमला, हमलावरों के तलाश में जुटी पुलिस

देश के केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे प्रबल सिंह पटेल पर बीती रात कुछ आज्ञातो ने हमला कर दिया यह पूरा मामला जबलपुर के बरगी थाना क्षेत्...



देश के केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे प्रबल सिंह पटेल पर बीती रात कुछ आज्ञातो ने हमला कर दिया यह पूरा मामला जबलपुर के बरगी थाना क्षेत्र में स्थित बहोरीपार टोलनाका का है। जहां सोमवार की रात लगभग रात 2.45 बजे का है। जहां कुछ आज्ञातो ने प्रबल सिंह की गाड़ी पर हमला कर दिया इस बारे में जानकारी देते हुए प्रबल सिंह ने बताया की वह अपने दोस्तों के साथ मैकल रिसोर्ट बरगी में खाना खाने पहुंचे थे।


सभी लोग खाना खाने के बाद तीन अलग-अलग फोर व्हीलर में सवार होकर रात करीब 2:30 बजे अपने घर सैनिक सोसायटी जाने के लिए निकले। तभी रात करीब 2:45 बजे हमारी तीनों गाड़ियां बहोरीपार टोल प्लाजा पर पहुंची तभी टोलनाका पर उनके और उनके साथियो पर नाका कर्मचारियों ने हमला कर वाहनों में तोड़फोड़ कर दी।


जिसके बाद आरोपी नाका कर्मचारी मौके वरदाद से फरार हो गए। जिसके बाद इस घटना की सूचना बरगी थाने में दी गई। जिसके बाद पुलिस ने आनन फानन में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। वहीं जब इस मामले में जिम्मेदारों से बात करने की कोशिश की गई तो कई के मोबाइल फ़ोन बंद रहे, जबकि कुछ लोगों ने फोन नहीं उठाया।


आपको बता दें कि प्रबल सिंह पटेल केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे है प्रहलाद पटेल केंद्रीय में मंत्री पद पर विराजित है । जो की फ़िलहाल भारत के खाद्य प्रसंस्करण उद्योग और जल शक्ति राज्यमंत्री हैं साथ ही मध्य प्रदेश में दमोह लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से सांसद भी हैं।




No comments

दुनिया

//