Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

सीएम भूपेश का रमन सिंह पर पलटवार कहा –महाराष्ट्र में 50 खोखा और झारखंड में 20 खोखा की चल रही बात

झारखंड के सियासत में उलट फेर और उथल पुथल के बीच वहा के विधायको को यहा रायपुर छत्तीसगढ़ में निजी होटल में रुकवाया गया है । जिस पर भाजपा के पू...



झारखंड के सियासत में उलट फेर और उथल पुथल के बीच वहा के विधायको को यहा रायपुर छत्तीसगढ़ में निजी होटल में रुकवाया गया है । जिस पर भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह से लेकर सभी विपक्षी नेता तंज कस रहे है और इस पर सरकार को आरोप लगाते हुए लगातार घेरा जा रहा है । जिस पर 
 हिमाचल प्रदेश के लिए रवाना होते समय सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार किया. रवाना होने से पहले उन्होंने रायपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत की. सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि "भारतीय जनता पार्टी हॉर्स ट्रेडिंग कर रही है. इलेक्शन कमीशन ने कोई पत्र दिया है.एक सप्ताह हो गया है. राजभवन से लिफाफा खुल ही नहीं रहा है. इसका मतलब है कि भीतरखाने कुछ पक रहा है. ऐसी स्थिति में विधायकों की सुरक्षा के लिए यहां लाए हैं. वे छत्तीसगढ़ आए हैं, उनका स्वागत है."

सीएम भूपेश का रमन सिंह पर वार: डॉक्टर रमन सिंह के झारखंड के विधायकों को दारू मुर्गा खिलाने के आरोपों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि "डॉक्टर रमन सिंह को यह देखना चाहिए कि कर्नाटक के विधायक, महाराष्ट्र के विधायक, राजस्थान के विधायक, मध्यप्रदेश के विधायक दूसरे पार्टी के विधायक जब उठा उठाकर ले गए तब वो चुप क्यों थे? उनकी बोलती बंद क्यों थी, उस समय बोलना था, ये तो हमारी पार्टी के लोग हैं. हमारे गठबंधन के लोग हैं. उनको तकलीफ हो रही है. उनको खुला छोड़ देते, वो वहां खरीद फरोख्त करते, अन्य राज्यों में जब खरीद फरोख्त हो रही थी. डॉक्टर रमन सिंह चुप क्यों थे, जिस प्रकार से महाराष्ट्र में पचास खोखा और झारखंड में बीस खोखा की बात चल रही है. रमन सिंह उसके बारे में बताएं."

हिमाचल प्रदेश के दौरे पर सीएम भूपेश बघेल: सीएम भूपेश बघेल को कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनावों के लिए सीनियर ऑब्जर्वर बनाया है. सीएम बघेल शिमला में पार्टी नेताओं के साथ आज बैठक करेंगे. वे पंजाब के चंडीगढ़ अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर लैंड करेंगे. यहां से वे हेलीकॉप्टर द्वारा शिमला के लिए रवाना होंगे. शिमला में तय कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद वे शाम 7 बजे वापस रायपुर पहुंचेंगे.

No comments

दुनिया

//