Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

पत्नी की आंख निकालने वाला आरोपी पति गिरफ्तार

  उदयपुर थाना क्षेत्र में 14 अगस्त को ग्राम केशगवा में पति ने अपनी ही पत्नी की आंख निकालकर आग में जला दिया था. इस दर्दनाक घटना के बाद पुलि...

 


उदयपुर थाना क्षेत्र में 14 अगस्त को ग्राम केशगवा में पति ने अपनी ही पत्नी की आंख निकालकर आग में जला दिया था. इस दर्दनाक घटना के बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी. घटना को अंजाम देने के बाद से ही आरोपी पति मौके से फरार हो गया था. जिसे उदयपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.


मामले का खुलासा उदयपुर पुलिस ने किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी देवप्रताप पावले 14 अगस्त को शाम 5 बजे करीब उसकी पत्नी मानमति के बार-बार मायके जाने की बात से नाराज होकर विवाद एवं मारपीट करने लगा. इसी दौरान घर में रखे हसिया से अपनी पत्नी मानमती के दाहिने आंख को दो बार मारा फिर भी आंख बाहर नहीं आया तो उंगली डालकर आंख को बाहर निकाल दिया. फिर उसे आग में डाल दिया. इसी बीच आरोपी के बच्चे पहुंच गए बच्चों को देखकर आरोपी मौका पाकर फरार हो गया.


पीड़िता को अस्पताल लेकर पहुंचे परिजन : घटना के बाद पीड़ित महिला को परिजन उसे उपचार के लिये जिला चिकित्सालय अंबिकापुर लेकर गए. 22 अगस्त को घटना की रिपोर्ट उदयपुर थाने में परिजन ने दर्ज कराई . पुलिस ने 307 का अपराध कायम कर आरोपी की पता तलाश में जुट गई.


आरोपी घटना के बाद अधिकतर समय जंगल में रहने लगा. पुलिस लगातार जंगल की छानबीन कर रही थी. इसी बीच पुलिस को सूचना मिली की आरोपी घर आया है. तब उसे पुलिस की टीम ने 28 अगस्त को उसके घर से गिरफ्तार किया.पूछताछ के दौरान आरोपी ने पत्नी के साथ मारपीट कर घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की है. घटना में उपयोग किए गए हसियां को उसके घर से बरामद किया गया. फिलहाल आरोपी को न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया है.

No comments

दुनिया

//