Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

भिलाई में लाखों की पानी पाइप चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार

  भिलाई एसीसीयू व कुम्हारी पुलिस की संयुक्त टीम ने निगम की लाखों रुपये की पाइप चोरी के मामले में पुलिस ने दो आरोपी ड्राइवरों को रायपुर से पक...

 


भिलाई एसीसीयू व कुम्हारी पुलिस की संयुक्त टीम ने निगम की लाखों रुपये की पाइप चोरी के मामले में पुलिस ने दो आरोपी ड्राइवरों को रायपुर से पकड़ा है. मास्टर माइंड फरार है. बताया जा रहा है कि बिलासपुर में कबाड़ी पूरी घटना का मास्टर माइंड है. आरोपियों के पास से 14 टन पानी के पाइप बरामद किए गए हैं. पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए करीब 80 सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं. 32 लाख रुये का माल बरामद किया गया है.


छावनी सीएसपी कौशलेन्द्र पटेल (Cantonment CSP Kaushlendra Patel) ने बताया भाठापारा वार्ड 6 खेमलाल वर्मा ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई. इसके अनुसार बस स्टैण्ड रामपुर चोरहा कुम्हारी से 25 जुलाई से 29 जुलाई के बीच 70 डीआई पाइप चोरों ने पार कर दिया है. कुम्हारी पुलिस ने घटनास्थल अहिवारा रोड, बस स्टैण्ड कुम्हारी पानी टंकी के पास का निरीक्षण किया. अहिवारा रोड पर लगे सीसीटीवी में संदेहास्पद कार व माल वाहक दिखाई दिया. फुटेज में कार घटनास्थल व कुम्हारी चौक का बार-बार चक्कर लगा रही थी. कार का पता लगाकर पुलिस आरोपियों तक पहुंची और सिलतरा इंडस्ट्रीयल एरिया के पास घेराबंदी कर दो आरोपी ट्रक ड्राइवरों को पकड़ा. 14 टन पानी का पाइप बरामद किया गया. घटना का मुख्य आरोपी छोटू पाण्डेय बिलासपुर का रहने वाला है. पाइप को लोड करवाने वाला उसके मैनेजर भोला व आरोपी माल वाहक ड्रायवर राजू श्रीवास, महावीर व अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.


पुलिस ने किया खुलासा: पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया "26 जुलाई को वाहन मालिक जितेंद्र सिंह निवासी सिरगिट्टी बिलासपुर की तरफ से चार गाड़ियां बुक किया गया था. ड्राइवर अमर सिंह, ड्राइवर सुरेश यादव, ड्राइवर महावीर, ड्राइवर राजू श्रीवास गाड़ी लेक 26 जुलाई की रात 11. 30 बजे सिलतरा रायपुर पहुंचे. वहां कबाडी छोटू पाण्डेय मिला. छोटू पांडे कार के पीछे-पीछे चलते टोल प्लाजा कुम्हारी क्रॉस कर अहिवारा रोड की ओर मुड़ गया. वहां पानी टंकी के नीचे पहुंचने पर छोटू पाण्डेय ने वहां मौजूद भोला के माध्यम से लेबरों द्वारा गाड़ियों में पानी का पाइप लोड करवाया. चोरी किये गये पाइप को लोड कर सभी छोटू पाण्डेय की नीले रंग की कार के पीछे-पीछे सिलतरा महिंद्रा चौक पहुंचे. वहां पर चोरी की पाइप को चारों माल वाहक वाहनों से छोटू पाण्डेय चौक के पास उतरवाया गया.

No comments

दुनिया

//