Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

बेमेतरा में सरपंच दंपति की एक्सीडेंट में मौत, रायपुर में सरपंच संघ के प्रदर्शन से वापस लौटने के दौरान हादसा

ग्राम पंचायत चरगवां की महिला सरपंच और उसके पति की नगपुरा - प्रतापपुर मार्ग पर सड़क हादसे में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार डीजे ग...



ग्राम पंचायत चरगवां की महिला सरपंच और उसके पति की नगपुरा - प्रतापपुर मार्ग पर सड़क हादसे में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार डीजे गाड़ी की ठोकर से उनकी मौत हुई है. घटना की बाद नवागढ़ थाने की पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है.


पूरी घटना शनिवार रविवार की दरमियानी रात की है. जब चरगवां गांव की महिला सरपंच धर्मिन बाई निषाद और उसके पति कौशल निषाद रायपुर में सरपंच संघ के महाधरना प्रदर्शन में शामिल होकर वापस लौट रहे थे. तभी नगपुरा प्रतापपुर मार्ग पर तेज रफ्तार डीजे वाहन की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई. नवागढ़ थाने की पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला सरपंच धर्मिन बाई ने नवागढ़ अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया. उसके पति कौशल निषाद की बेमेतरा अस्पताल पहुंचने के बाद मौत हो गई.


घटना के बाद से सरपंच संघ में आकोश, कर सकती है चक्का जाम:

घटना के बाद नवागढ़ थाने की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. तेज रफ्तार डीजे गाड़ी का अब तक कोई भी पता नहीं लग पाया है. सूत्रों के मुताबिक घटना के बाद से बेमेतरा जिला सरपंच संघ में आक्रोश है. सरपंच संघ घटना के विरोध में बेमेतरा में चक्काजाम कर सकते हैं. जिसमें प्रदेश के सरपंच संघ के पदाधिकारी भी शामिल होगें.


रायपुर में जुटे थे प्रदेश भर के सरपंच: रायपुर में शनिवार को छत्तीसगढ़ सरपंच संघ की तरफ से 13 सूत्रीय मांगों को लेकर विशाल प्रदर्शन हुआ था. जिसमें प्रदेश भर के सरपंच जुटे थे. इसी में शामिल होने बेमेतरा के चरगवां की महिला सरपंच अपने पति के साथ रायपुर पहुंची थी. दिन भर प्रदर्शन के बाद आगे की रणनीति बनाने के बाद सरपंच अपने अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान हादसा हो गया और सरपंच और उसके पति की मौत हो गई.ना रायपुर आते ना जाती जान: सरपंच संघ 13 सूत्रीय मांगे मनवाने रायपुर में प्रदर्शन कर रहा था. इन मांगों में मानदेय राशि बढ़ाने, आजीवन पेंशन, ग्राम पंचायत को 10 लाख रुपये की मांग, सरपंचों का कार्यकाल बढ़ाने के साथ ही कई और मांगे थी

No comments

दुनिया

//