Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

हम आम जनता की आवाज उठाते रहेंगे, बैकफुट पर भाजपा: सीएम भूपेश बघेल

  दिल्ली में महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल में शामिल हुए छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि "केंद्र सरकार ने खाने पीने की चीजों में भी ...

 


दिल्ली में महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल में शामिल हुए छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि "केंद्र सरकार ने खाने पीने की चीजों में भी जीएसटी लगाकर आम जनता को परेशान कर दिया. महंगाई से आम जनता त्रस्त है. इसी वजह से कांग्रेस मंहगाई के खिलाफ हल्ला बोल रैली कर रही है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी रैली की अध्यक्षता करेंगे. " रैली में शामिल होने छत्तीसगढ़ मंत्रीमंडल दिल्ली के रामलीला मैदान में मौजूद हैं. पीसीसी चीफ मोहन मरकाम, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, मंत्री शिव डहरिया, अमरजीत भगत, कवासी लखमा दिल्ली में मौजूद हैं. मंत्री टीएस सिंहदेव रैली में कहीं नजर नहीं आए. जिसे लेकर सांसद सरोज पांडे ने भी ट्वीट किया.


भूपेश बघेल ने कहा कांग्रेस की रैली का जबरदस्त असर है. भाजपा घबराई हुई है. महंगाई पर उनका कोई नियंत्रण नहीं है. लगातार महंगाई बढ़ती जा रही है. खाने पीने की चीजें, पेट्रोल, डीजल, केरोसीन सब कुछ बढ़ गया है. दूध, दही, पनीर महंगा कर दिया गया है. आम जनता महंगाई से त्रस्त है, ट्रेनें बंद कर दी गई है.


भाजपा की गलत नीतियों की वजह से कई लोगों के रोजगार छिन गए. आय में भारी कमी आई है. दोहरी मार पड़ रही है. इसके खिलाफ कांग्रेस रैली कर रही है. भाजपा बैकफुट में हैं. उम्मीद है कि महंगाई पर नियंत्रण होगा.


झारखंड के विधायकों के रायपुर में रुकने पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा " वे हमारे मेहमान हैं. हमारे यहां है. आज जाएंगे


कांग्रेस ने दिल्ली के रामलीला मैदान में महंगाई पर 'हल्ला बोल' रैली बुलाई है. इसमें देशभर से कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंच रहे हैं. इसके लिए पार्टी ने विशेष तैयारियां की हैं. 'हल्ला बोल' रैली को देखते हुए पुलिस ने भी खास इंतजाम किए हैं. रैली के मद्देनजर मध्य दिल्ली के रामलीला मैदान और उसके आसपास सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. लोकसभा में कांग्रेस पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी महंगाई के खिलाफ बंग भवन से दिल्ली के रामलीला मैदान तक मार्च निकाला. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस के कई नेता मौजूद रहे. कांग्रेस महासचिव और पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने कहा कि मोदी मेड महंगाई आफत लेकर आई है. इसीलिए आज कांग्रेस पार्टी दिल्ली के रामलीला मैदान में महंगाई पर हल्ला बोल महारैली करने जा रही है. साथ आएं, महंगाई के खिलाफ आवाज उठाएं.

No comments

दुनिया

//