Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

LIC अधिकारी से लगभग 11 लाख की धोखाधड़ी, ‘जामताड़ा’ की तरह अज्ञात आरोपी ने बनाया शिकार

  रायपुर।  राजधानी रायपुर में ऑनलाइन धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। यहां कॉल कर एलआईसी अधिकारी से आरोपी ने ठगी की है। जिसमें “जामताड़ा” वेब...



 रायपुर। राजधानी रायपुर में ऑनलाइन धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। यहां कॉल कर एलआईसी अधिकारी से आरोपी ने ठगी की है। जिसमें “जामताड़ा” वेब सीरीज की तरह आरोपी ने फोन कर एलआईसी अधिकारी को अपना शिकार बनाया और अधिकारी के बैंक से 10 लाख से अधिक रुपए उड़ा लिया। यह पूरा मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र का है। अज्ञात आरोपी ने क्रेडिट कार्ड बंद होने का झांसा देकर 24 घंटे में बैंक अकाउंट से 10 लाख रूपए पार कर दिए गए।

जानकारी के अनुसार, वसुंधरा नगर चंगोराभाठा निवासी सनद कुमार धीवर LIC में अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं। उन्हें शुक्रवार आधी रात 12 बजे फोन नंबर 89723-93826 से अज्ञात व्यक्ति ने फोन किया।

उसने सनद से कहा कि आपका क्रेडिट कार्ड बंद हो रहा है और उसने एनीडेस्क एप डाउन लोड कराया। और फिर आरोपी ने ओटीपी पूछ कर सनद के बैंक खाता से 3 बार में 10 लाख 65 हजार 41 रूपए निकाल लिया। प्रार्थी सनद कुमार ने इसकी शिकायत डीडी नगर थाने में दर्ज कराई है। डीडी नगर पुलिस ने इस मामले में धारा 420 का मामला दर्ज कर साइबर ब्रांच को जांच के लिए भेज दिया है।

No comments

दुनिया

//