Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

शादी के 6 महीने बाद ही टूटी इस फेमस सेलिब्रिटी की शादी, ले रहे तलाक… बताया क्या है कारण

  सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और फैशन ब्लॉगर कृतिका खुराना ने शादी के छह महीने के अंदर तलाक का ऐलान कर दिया है जिसे सुनकर उनके फैस को तगड़ा झटका ...

 


सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और फैशन ब्लॉगर कृतिका खुराना ने शादी के छह महीने के अंदर तलाक का ऐलान कर दिया है जिसे सुनकर उनके फैस को तगड़ा झटका लगा है। ‘दैट बोहो गर्ल’ के नाम से मशहूर फैशन ब्लॉगर कृतिका खुराना ने छह महीने पहले ही अपने पति आदित्य छाबड़ा के साथ बेहद धूमधाम से शादी रचाई थी और प्रशंसकों ने उनकी जोड़ी को खूब पसंद भी किया था। कृतिका अक्सर अपने यूट्यूब चैनल पर अपने पति के साथ कई विडियो शेयर करती रहती हैं जिसमें वो दोनों बेहद खुश दिखाई देते हैं। ऐसे में अचानक इस ऐलान ने उनके लाखों प्रशंसकों को काफी सदमे में डाल दिया है।

कृतिका ने पिछले साल सितंबर 2021 में अपने फैंस के साथ शादी की खबर शेयर की थी। उन्होंने फैंस को बताया था कि उनका अपने ब्वॉयफ्रेंड आदित्य छाबड़ा के साथ रोका हो गया है और वो जल्द शादी करने वाले हैं. इसके बाद हर कोई उनकी शादी का इंतजार करने लगा था। कृतिका और आदित्य की शादी भी बेहद धूम-धाम से हुई थी जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए।

कृतिका और आदित्य छाबड़ा के बीच अलगाव की अटकलें काफी समय से लगाई जा रही थीं। हालही में आदित्य छाबड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कृतिका खुराना के साथ अपनी सभी तस्वीरों को डिलीट कर दिया था जिसके बाद लोग उनके रिश्ते के टूटने के कयास लगाने लगे थे। आखिरकार कृतिका ने भी इन खबरों की पुष्टि कर दी और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने तलाक की खबर प्रशंसकों के साथ शेयर की। उन्होंने अपनी चार तस्वीरें पोस्ट करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने अपने पति आदित्य के साथ अलग होने का फैसला किया है। इसके अलावा उन्होंने अपने इंस्टा पर एक नोट में भी शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा कि किस तरह उन्होंने अपनी शादी के शुरुआती वक्त में अपनी हर खुशी को नजरअंदाज किया, कई बलिदान किए क्योंकि वो लगातार यही सोचती रही कि मेरे इस फैसले पर दुनिया क्या सोचेगी।

No comments

दुनिया

//