Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

उद्यमियों को हर संभव मदद देगी सरकार: उद्योग मंत्री लखमा

 उद्योग मंत्री कवासी लखमा आज कृषि महाविद्यालय जगदलपुर में आयोजित संभाग स्तरीय कार्यशाला में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। वाणिज्य एवं उद्योग व...



 उद्योग मंत्री कवासी लखमा आज कृषि महाविद्यालय जगदलपुर में आयोजित संभाग स्तरीय कार्यशाला में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। वाणिज्य एवं उद्योग विभाग के सयुक्त तत्वाधान में आयोजित एक दिवसीय स्टार्टअप बायर-सेलर मीट में बस्तर संभाग के सभी जिलों से आए उद्यमियों ने हिस्सा लिया। इस स्टार्टअप मीट का उद्देश्य स्थानीय स्तर के उत्पादों को बेहतर बाजार देने के लिए क्रेता और विक्रेता के लिए ब्रिज तैयार करना है, ताकि लोकल व्यवसायी अपने उत्पाद का सही मूल्य प्राप्त कर सकें और बिचौलियों के चंगुल से उन्हें मुक्ति मिले।

     मंत्री कवासी लखमा ने कार्यक्रम में मौजूद आदिवासी उद्यमियों और किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि वे स्वरोजगार और अपने उत्पादों के लिए उद्यम लेकर आएं। सरकार उन्हें रियायती दर पर जमीन देगी। मुख्यमंत्री की मंशा है कि छोटे उद्योग आगे बढ़े और राज्य व देश को आर्थिक सुदृढ़ता प्रदान करने में अपनी भूमिका निभाएं।

कार्यक्रम में संसदीय सचिव  रेखचंद जैन, बस्तर विधायक  लखेश्वर बघेल, अंतागढ़ विधायक  अनूप नाग, इंद्रावती विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष  राजीव शर्मा के अलावा बस्तर के सभी जिलों से छोटे उद्यमी और स्थानीय क्रेता-विक्रेता शामिल हुए।

No comments

दुनिया

//