Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

केंद्रीय मंत्री गडकरी ने अपने एमपी दौरे में कहा- एमपी की सभी बसें इलेक्ट्रिक कर दीजिए, मैं कम किराये वाली एसी बसें चलाने का रास्ता बताऊंगा

  केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के मुख्य आतिथ्य और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में मंडला स्थित पुलिस ग...

 


केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के मुख्य आतिथ्य और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में मंडला स्थित पुलिस ग्राउंड में 1261 करोड़ की लागत की 329 किलोमीटर की सड़क परियोजनाओं का शिलान्यास किया गया।


केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मंडला में कहा, मध्य प्रदेश की सब बसों को इलेक्ट्रिक कर दीजिए। मैं आपको एसी इलेक्ट्रिक बसों को चलाने का रास्ता बताऊंगा। किराए में 25 प्रतिशत की कमी भी कर दीजिए। फूड ग्रेन से एथेनाल बनाया जा रहा है। इससे वाहन चलाने से पिछले साल 40 हजार करोड़ रुपए की बचत हुई।



इसके पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, एक जमाना था जब पता नहीं चलता था कि सड़क पर गड्ढे हैं या फिर गड्ढों में सड़क भाजपा सरकार आने के बाद न केवल सड़कें चकाचक हुई है, बल्कि पूरे प्रदेश में सड़कों का जाल बिछ गया है।


नर्मदा एक्सप्रेस हाइवे का प्रस्ताव मुझे दीजिए


गडकरी ने कहा, कान्हा कलस्टर पर योजना बनाकर इसे गति शक्ति में शामिल किया जाएगा। उन्होंने कहा, नर्मदा एक्सप्रेस हाइवे का प्रस्ताव मुझे भेज दीजिए। पांच ग्रीन एक्सप्रेस हाइवे हम मध्य प्रदेश में बना रहे हैं। नर्मदा परिक्रमा का विषय बहुत धार्मिक है, मेरी पत्नी ने भी मुझे नर्मदा परिक्रमा करने के लिए कहा है। हमने देशभर में धार्मिक स्थानों पर अच्छी सड़कें बना दी हैं। तो अमरकंटक जहां से नर्मदा शुरू हुई वो कैसे छूटेगा। रोड के साथ नर्मदा परिक्रमा की व्यवस्था अगर होगी तो अच्छा रहेगा। मैं देश की जनता की ओर से हिंदी में मेडिकल शिक्षा की पढ़ाई शुरू करने के लिए सीएम शिवराज को धन्यवाद देता हूं।



No comments

दुनिया

//