Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

आधी कीमत में iphone से लेकर OnePlus स्मार्टफोन बेच रही ये वेबसाइट, ऑफर्स इतने तगड़े मना ही नहीं कर पाएंगे आप

  जब से मार्केट में प्रीमियम स्मार्टफोन का चलन बढ़ा है लोग कुछ दिन स्मार्टफोन इस्तेमाल करने के बाद उसे बेच देते हैं और फिर नया स्मार्टफोन खर...

 


जब से मार्केट में प्रीमियम स्मार्टफोन का चलन बढ़ा है लोग कुछ दिन स्मार्टफोन इस्तेमाल करने के बाद उसे बेच देते हैं और फिर नया स्मार्टफोन खरीद लेते हैं. हालांकि हर किसी के लिए ऐसा कर पाना काफी मुश्किल होता है क्योंकि प्रीमियम स्मार्टफोन काफी महंगे रहते हैं और बार-बार इन्हें खरीदना आपको लाखों की चपत लगवा सकता है. ऐसे में आप अगर आए दिन स्मार्टफोन खरीदने और बेचने का शौक रखते हैं तो हम आपके लिए एक ऐसी तगड़ी वेबसाइट लेकर आए हैं जो आपको कम कीमत पर महंगे स्मार्टफोन उपलब्ध करवाती है. यहां पर आप स्मार्टफोन न सिर्फ खरीद सकते हैं बल्कि अपने पुराने हो चुके स्मार्टफोन बेच भी सकते हैं. अगर आप इस वेबसाइट के बारे में नहीं जानते हैं तो आज आपके लिए इसकी पूरी डीटेल लेकर आए हैं।


कौन सी है यह वेबसाइट और क्या है इस पर मिलने वाले ऑफर


जिस वेबसाइट के बारे में हम आज बात कर रहे हैं उसका नाम कैशीफाई डॉट इन है. इस वेबसाइट पर आप स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप और स्मार्ट वॉच खरीद सकते हैं. दरअसल वेबसाइट रीफर्बिश्ड प्रोडक्ट बेचने के लिए जानी जाती है. रीफर्बिश्ड प्रोडक्ट्स की कीमत काफी कम होती है लेकिन इनकी कंडीशन ऑफलाइन मार्केट में मिलने वाले यूज्ड स्मार्टफोन से काफी कम होती है. खास बात यह है कि आप इस वेबसाइट पर आकर अपने पुराने फोन और एक्सेसरीज बेच भी सकते हैं. इस वेबसाइट पर आपको प्रोडक्ट्स की एक बड़ी रेंज देखने को मिल जाती है. ऐसे में आपको ज्यादा पैसे खर्च किए हुए अच्छे प्रोडक्ट मिल जाते हैं और आपका मंथली बजट भी नहीं बिगड़ता है।


कौन से है स्मार्टफोन जिन पर मिल रहा है सबसे ज्यादा ऑफर


अगर इस वेबसाइट पर मौजूद स्मार्टफोंस की बात करें तो इनमें हर कंपनी के मॉडल्स शामिल हैं. इनमें सबसे पहले आपको एप्पल आईफोन एक्स मिल जाता है जिसकी असल कीमत वैसे तो काफी ज्यादा होती है लेकिन इस वेबसाइट से आप इसे सिर्फ ₹22299 में खरीद सकते हैं. यह आईफोन का एक फ्लैगशिप मॉडल है. अन्य स्मार्टफोंस की बात करें तो इस पर आपको सिर्फ ₹14599 में आईफोन 8 भी देखने को मिल जाता है जिसे आप अपने घर ले जा सकते हैं. अगर आपको लग रहा है कि इस वेबसाइट पर सर एप्पल के प्रोडक्ट ही है तो ऐसा नहीं है क्योंकि आप इस वेबसाइट से ₹8899 की कीमत में पोको f1 स्मार्टफोन भी खरीद सकते हैं इसके साथ ही आप वन प्लस सिक्स को सिर्फ ₹10099 में घर ले जा सकते हैं. इस वेबसाइट पर आपको शो मी का रेडमी नोट 8 प्रो स्माटफोन भी अच्छी कंडीशन में मिल जाता है और इसके लिए ग्राहकों को ₹9499 चुकाने पड़ते हैं।

No comments

दुनिया

//