Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

रिलायंस जियो में आउटेज, यूजर्स परेशान

 रिलायंस जियो बुधवार को भारत के कुछ हिस्सों में बंद हो गया जिससे उपयोगकर्ताओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। डाउन डिटेक्टर के अनुसार...



 रिलायंस जियो बुधवार को भारत के कुछ हिस्सों में बंद हो गया जिससे उपयोगकर्ताओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। डाउन डिटेक्टर के अनुसार, 56 प्रतिशत उपयोगकर्ताओं ने बताया कि वे मोबाइल इंटरनेट के साथ समस्याओं का सामना कर रहे हैं, 35 प्रतिशत ने बिना किसी सिग्नल की समस्या के और 9 प्रतिशत ने अपने मोबाइल फोन के साथ समस्याओं का उल्लेख किया।


देश भर के उपयोगकर्ता सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गए और शिकायत की कि वे जियो नेटवर्क का उपयोग करने में असमर्थ हैं।एक यूजर ने ट्वीट किया, एटदरेट जियो केयर कल रात से इंटरनेट काम नहीं कर रहा है। जियो एप्लीकेशन पर शिकायत दर्ज नहीं कर पा रहे हैं और न ही कस्टमर केयर जवाब दे रहे हैं। एप्लिकेशन बताती है कि कोई आउटेज नहीं है।


एक अन्य यूजर ने कहा, एटदरेट जियो एटदरेट जियो केयर नेटवर्क में मैं 1 सप्ताह से समस्या का सामना कर रहा हूं। कोई नेटवर्क नहीं, कॉल ड्रॉप, कॉल प्राप्त करने के बाद कोई आवाज नहीं। डाउन डिटेक्टर के अनुसार, जिन शहरों को आउटेज का सामना करना पड़ रहा है, उनमें दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, बेंगलुरु और चेन्नई शामिल हैं।

No comments

दुनिया

//