Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

क्रिसमस पर चर्च, इमारतें हुईं रोशन, लोगों ने एक-दूसरे को बधाई दी

    अवसर पर गिरजाघर, मॉल और अन्य इमारतें रंग-बिरंगी रोशनी से सराबोर नजर आए। बड़ी संख्या में लोग एक-दूसरे को बधाई देने के लिए निकले और कई लो...

 

 

अवसर पर गिरजाघर, मॉल और अन्य इमारतें रंग-बिरंगी रोशनी से सराबोर नजर आए। बड़ी संख्या में लोग एक-दूसरे को बधाई देने के लिए निकले और कई लोगों ने अपने रिश्तेदारों और दोस्तों के घर जाकर उत्सव में हिस्सा लिया तथा उपहारों का आदान-प्रदान किया।।

 


अहमदाबाद। पूरे गुजरात में ईसाई समुदाय के सदस्यों ने क्रिसमस के अवसर पर प्रार्थना की और मध्यरात्रि की प्रार्थना में हिस्सा लिया। इस अवसर पर गिरजाघर, मॉल और अन्य इमारतें रंग-बिरंगी रोशनी से सराबोर नजर आए। बड़ी संख्या में लोग एक-दूसरे को बधाई देने के लिए निकले और कई लोगों ने अपने रिश्तेदारों और दोस्तों के घर जाकर उत्सव में हिस्सा लिया तथा उपहारों का आदान-प्रदान किया। यह क्रम शनिवार देर रात से शुरू होकर रविवार को भी जारी रहा।

  अहमदाबाद और अन्य स्थानों में चर्च, मॉल, अन्य इमारतों और घरों को रोशनी, रंग-बिरंगे तोरण और क्रिसमस ट्री से सजाया गया। अहमदाबाद, वड़ोदरा और अन्य शहरों में सार्वजनिक स्थानों पर आयोजित समारोह में ईसाइयों के अलावा अन्य समुदायों के लोगों ने भी हिस्सा लिया।कुछ शहरों में विभिन्न मॉल, उद्यानों और चर्च में सांता क्लॉज के रूप में सजे लोगों को आगंतुकों का अभिवादन करते देखा गया। वर्ष 2020 में कोविड-19 महामारी की पाबंदियों के बीच उत्सव का आयोजन किया गया था और पिछले साल भी त्योहार पर संक्रमण का खतरा मंडरा रहा था।

No comments

दुनिया

//