Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

प्यार में पड़ीं नोरा फतेही, इस बॉलीवुड स्टार के बेटे को कर रही हैं डेट

नोरा फतेही (Nora Fatehi) एक बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस और डांसर हैं जो अपने लुक्स और डांस मूव्स से लोगों के दिलों में खलबली मचा देती हैं. नोरा हा...



नोरा फतेही (Nora Fatehi) एक बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस और डांसर हैं जो अपने लुक्स और डांस मूव्स से लोगों के दिलों में खलबली मचा देती हैं. नोरा हाल ही में इसलिए चर्चा में थीं क्योंकि वो फीफा में परफॉर्म करके आई थीं. एक बार फिर, कई हेडलाइन्स में नोरा का नाम है और इस बार वजह प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल है. दरअसल कई ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि नोरा फतेही रिलेशनशिप में हैं, 'दिलबर' एक्ट्रेस को प्यार हो गया है! सवाल यह है कि आखिर नोरा को किससे प्यार हुआ है? बता दें कि बॉलीवुड के एक बहुत बड़े एक्टर के बेटे और नोरा के रोमांस के चर्चे हो रहे हैं...


इस बॉलीवुड स्टार के बेटे को डेट कर रही हैं Nora?


आपको यह जानकर हैरानी होगी कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नोरा फतेही बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे, आर्यन खान को डेट (Nora Fatehi dating Aryan Khan)  कर रही हैं. बता दें कि शाहरुख खान के बेटे और नोरा में पांच साल का अंतर है; जहां आर्यन 25 साल के हैं, नोरा की उम्र 30 साल है. 


न्यू ईयर पर भी एक साथ थे Nora-Aryan


अगर आप सोच रहे हैं कि यह खबरें आखिर कहां से सामने आई हैं तो आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं जिनमें आर्यन खान और नोरा फतेही दुबई में एक साथ एक पार्टी में स्पॉट किये गए हैं. दोनों की साथ में कोई फोटो तो सामने नहीं आई है लेकिन दो ऐसी सेल्फीज हैं जिनमें दोनों ने एक ही लड़की के साथ फोटो खिंचवाई है. इन फोटोज से लोगों में इस नए 'कपल' को लेकर हलचल मची. 


इतना ही नहीं, एक फैन का तो यह भी कहना है कि उन्होंने दुबई में दोनों को किस करते देखा था लेकिन फोटो नहीं खींची, इस बात का उन्हें काफी अफसोस है. 

No comments

दुनिया

//