Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

नव विवाहिता फंदे पर झूली, डेढ़ साल पहले की थी लव मैरिज

 यूपी। उत्तर प्रदेश के झांसी में एक नई शादीशुदा महिला ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. घटना मऊरानीपुर तहसिल के कोतवाली क्षेत्र की है जहां नव व...


 यूपी। उत्तर प्रदेश के झांसी में एक नई शादीशुदा महिला ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. घटना मऊरानीपुर तहसिल के कोतवाली क्षेत्र की है जहां नव विवाहिता ने खुदकुशी कर ली. घटना की जानकारी सुबह जब परिजनों को हुई तो सबके होश उड़ गए.


वही परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस और फोरेंसिक टीम ने जांच कर कार्रवाई शुरू कर दी है. घटना को लेकर विवेक रायकवार ने बताया की वह रात में पत्नी के साथ खाना खाकर अपने काम पर चले गए थे. पति ने कहा कि रात में बात होने के बाद उसकी पत्नी सोने चली गई थी. सुबह जब परिजनों ने उसे फंदे से लटका हुआ देखा तो उनके होश उड़ गए. महिला ने दुपट्टे से फंदा बना कर फांसी लगा ली थी.

मृतक महिला के पति विवेक ने बताया की लगभग डेढ़ साल पहले उसने मुस्कान से लव मैरिज की थी. दोनों की शादी के लिए लड़की के घरवाले राजी नहीं थे फिर भी मुस्कान ने घरवालों के विरोध के बाद भी शादी की और सबकुछ छोड़ मेरे साथ रहने लगी थी. मृतक महिला के पति ने कहा कि शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था, पता नहीं उसकी पत्नी ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया? फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने जांच कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.


वहीं कोतवाली पुलिस ने घटना को लेकर बताया कि अभी जांच चल रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ साफ हो पाएगा. हालांकि इस मामले में अभी तक किसी भी पक्ष ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है.

No comments

दुनिया

//