Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

गौरेला पेंड्रा मरवाही : बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपडे सहित कार रैली के प्रतिभागियों ने पर्यटन स्थलों की सराहना की

         छत्तीसगढ़ टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए आयोजित कार रैली में शामिल बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपडे सहित कार रैली के सभी प्रतिभागियों ने ज...

      



 छत्तीसगढ़ टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए आयोजित कार रैली में शामिल बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपडे सहित कार रैली के सभी प्रतिभागियों ने जीपीएम जिले के पर्यटन स्थलों की सराहना की।

कार रैली में जिला प्रशासन का विशेष सहयोग रहा। कार रैली के प्रतिभागियों ने रात्रि विश्राम कबीर चबूतरा में किया। दूसरे दिन सभी ने राजमेरगढ़ हिल टॉप पर नेचर वॉक एवम ट्रैकिंग किया।

बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस ने छत्तीसगढ़ पर्यटन को लेकर अपनी बात भी रखी। श्रेयस ने यहां के वातावरण को सुखद बताया और मौका मिलने पर फिर छत्तीसगढ़ आने की बात कही।

उन्होंने छत्तीसगढ़ सरकार के कार्यों की जमकर सराहना की है। उन्होंने राज्य सरकार की फिल्म नीति को भी सराहा। साथ ही श्रेयस ने कहा कि हमारे देश में एडवेंचर और रिलिजन टूरिज्म की बहुत संभावनाएं हैं।

कार रैली का आयोजन छत्तीसगढ़

पर्यटन को बढ़ावा देने “चलो चले प्रकृति की ओर” ड्राइव फॉर टूरिज्म के तहत जनसंपर्क विभाग, छत्तीसगढ़ पर्यटन मंडल, ट्रिप्स एन ट्रिपर्स और छत्तीसगढ़ी क्रिएशन के संयुक्त तत्वावधान में 1 और 2 अप्रैल को किया गया। यह रैली रायपुर के ग्रैंड इम्पेरिया होटल वीआईपी रोड रायपुर से ईको हिल रिसोर्ट कबीर चबूतरा तक आयोजित हुई।

इस रैली में 24 कार और 72 लोग शामिल हुए। रैली में छत्तीसगढ़ टूरिज्म बोर्ड के प्रबंध संचालक अनिल कुमार साहू एवं उपाध्यक्ष चित्रलेखा साहू भी उपस्थित रहे। प्रतिभागी के रूप में नेशनल अवार्ड से सम्मानित “भूलन दी मेज़” फेम डायरेक्टर मनोज वर्मा के अलावा छत्तीसगढ़ के दिग्गज प्रतिभागी भी शामिल रहे।

कार्यक्रम में एडिशनल एसपी अर्चना झा ने कहा कि पर्यटन के अनुरूप यह जिला काफी सुरक्षित है। एसडीएम पेंड्रारोड पुष्पेन्द्र शर्मा ने जिले में पर्यटन विकास से स्थानीय लोगों, स्व सहायता समूहों को रोजगार के अवसर मिलने की जानकारी दी।
डिप्टी कलेक्टर हितेश्वरी बाघे और एसडीओ फॉरेस्ट नवीन निराला ने भी जिले में पर्यटन की संभावनाओ पर जानकारी दी। कार रैली के प्रतिभागियों के स्वागत के लिए स्थानीय लोगों द्वारा कर्मा नृत्य शानदार की प्रस्तुति दी गई।

No comments

दुनिया

//