Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

हाईवा ने साईकिल में सवार दो सगे भाई-बहन को रौंदा…ग्रामीणों ने किया चक्काजाम दर्दनाक हादसे में दोनों की मौक़े पर मौत

 बिलासपुर : सिरगिट्टी क्षेत्र में शनिवार सुबह स्कूल जा रहे दो बच्चे खूनी हाईवे के चक्के तले रौंद दिए गए। सिरगिट्टी क्षेत्र के नयापारा में रह...



 बिलासपुर : सिरगिट्टी क्षेत्र में शनिवार सुबह स्कूल जा रहे दो बच्चे खूनी हाईवे के चक्के तले रौंद दिए गए। सिरगिट्टी क्षेत्र के नयापारा में रहने वाले आयुष केंवट और भावना केंवट भाई-बहन है। उनके पिता नहीं है।

मां घरों में बर्तन मांज कर घर चलाती है। दोनों बच्चे क्षेत्र के सरकारी स्कूल में पढ़ते थे। शनिवार को दोनों बच्चे एक साइकिल में सवार होकर सुबह-सुबह स्कूल जा रहे थे , तभी राकेश तिवारी के पेट्रोल पंप के पास सामने गलत दिशा से आ रहे ट्रेलर ने दोनों बच्चे को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में दोनों ही मासूम की मौके पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना को अंजाम देकर ट्रेलर चालक ट्रेलर सहित फरार हो गया, जिसे बाद में कोरमी में पकड़ लिया गया। इधर सड़क हादसे में दोनों बच्चों की मौत के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा आसमान पर पहुंच गया। लोगों ने बच्चों का शव सड़क पर ही रख कर चक्का जाम कर दिया। लोगों का आरोप है कि बन्नाक चौक और पेट्रोल पंप के पास नियम विरुद्ध बड़ी-बड़ी गाड़ियां खड़ी रहती है.

जिस कारण आए दिन हादसे होते हैं। इतना ही नहीं पिछले दिनों पुलिस के साथ वार्ड वासियों की हुई बैठक में भी पुलिस कप्तान ने भरोसा दिलाया था कि यहां बैरिकेडिंग कर वाहनों को नियंत्रित किया जाएगा, लेकिन उस पर भी कोई कार्यवाही नहीं हुई। इस कारण लोग आक्रोशित है। वहीं आक्रोशित भीड़ मुआवजे की मांग पर भी अड़ी हुई है। मौके पर तहसीलदार और स्थानीय जन प्रतिनिधि मामले को संभालने की कोशिश कर रहे हैं।

No comments

दुनिया

//